बुजुर्ग से एटीएम बदलकर निकाले एक लाख 14 हजार

बुजुर्ग से एटीएम बदलकर निकाले एक लाख 14 हजार

लखनऊ। राजधानी के गोमतीनगर में एक बुजुर्ग का एटीएम बदलकर एक युवक ने एक लाख 14 हजार रुपये निकाल लिया। पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मीनाक्षी चंद्रन पत्नी पीएम चंद्रन निवासी विराम खंड ने थाना गोमतीनगर पर सूचना दिया कि वह एक रिटायर्ड पेंशनर है। चार फरवरी को समय करीब नौ बजे सुबह वह ने अपनी पति पीएम चंद्रन को अपने एसबीआई बैंक का एटीएम कार्ड देकर पैसा निकालने के लिए भेजा था।  
 
उनके पति पहले पत्रकारपुरम स्थित एसबीआई बैंक की शाखा के पास स्थित एसबीआई एटीएम कक्ष में गए किंतु एटीएम मशीन में पैसा ना होने के कारण वह बगल में स्थित यूएनओ बैंक के एटीएम कक्ष में गए। जब उनके पति ने उक्त यूएनओ बैंक के एटीएम मशीन में वादिनी के उक्त एटीएम कार्ड को डाला तो पीछे खड़े एक अज्ञात व्यक्ति ने सहायता के नाम पर उनके पति से उनका एसबीआई एटीएम कार्ड ले लिया।
 
उस एटीएम कक्ष में कोई गार्ड ना होने के कारण उस अज्ञात व्यक्ति ने धोखाधड़ी पूर्वक उनके पति से वादिनी का एटीएम कार्ड बदलकर एक कूटरचित एटीएम कार्ड पति के हाथ में थमा दिया और वहां से फरार हो गया। इससे वादी का पति बहुत परेशान हो गया और वापस अपने घर आकर देखा कि वादिनी के मोबाइल में अकाउंट से पैसे के कटने का मैसेज लगातार आ रहा था। तब वादिनी ने अपने एसबीआई बैंक के टोल फ्री नंबर पर कॉल करके अपने एटीएम कार्ड को ब्लॉक करवा दिया। तब तक वादिनी के एसबीआई अकाउंट से 14 बार में करीब 1,14,500 रुपये कट चुके थे।  तहरीर मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। 
 
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

सुरंग में दीवारों पर सीलन सुरंग में दीवारों पर सीलन
मुंबई:मुंबई की महत्‍वाकांक्षी कोस्‍टल रोड सुरंग  को लेकर सरकार की किरकिरी हो रही है. उद्घाटन के तीन महीने भी नहीं...
माधुरी दीक्षित के जीवन के कुछ पहलू 
आज का राशिफल 29 मई 2024 : बड़ा निर्णय न लें ये राशि वाले
यकीन मानिये जो लोग आपकी झूठी वाही-वाही करेंगे वही लोग एक दिन आपके पतन का कारण बनेंगे : अजय गुप्ता
वाह रे सरकारी अमले तेरे खेल निराले और सरकार कहे हम गरीबों के रखवाले : डाॅ. बीपी त्यागी
कितने भी वैभवशाली हो जाओ मृत्यु को अवश्य प्राप्त करोगे
डीएम व एसपी ने मतगणना की सभी आवश्यक तैयारी को लेकर स्ट्रांग रूम मंडी समिति शिकोहाबाद का किया निरीक्षण।