आठ महीने बाद 16 फरवरी से ओटीटी पर आएगी 'द केरल स्टोरी'

आठ महीने बाद 16 फरवरी से ओटीटी पर आएगी 'द केरल स्टोरी'

'द कश्मीर फाइल्स' के बाद फिल्म 'द केरल स्टोरी' ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच है। 15 से 20 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म ने 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। यह फिल्म विवादों में भी घिर गई थी। केरल में हिंदू लड़कियों के धर्म परिवर्तन और उसके बाद उन्हें आईएसआईएस में भर्ती करने जैसे गंभीर विषय के लिए फिल्म को काफी आलोचना भी मिली। इस फिल्म की जितनी आलोचना हुई, उतनी ही दर्शकों से फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिला। फिल्म के निर्देशक सुदीप्तो सेन, निर्माता विपुल अमृतलाल शाह और मुख्य अभिनेत्री अदा शर्मा फिल्म की रिलीज के बाद एक साथ आए और उन लड़कियों को दुनिया के सामने लाकर प्रदर्शनकारियों को जवाब दिया, जो इससे गुजर चुकी थीं। फिल्म की इतनी डिमांड के बाद भी फिल्म ओटीटी रिलीज के लिए संघर्ष कर रही थी। पिछले आठ महीने से यह फिल्म ओटीटी रिलीज से दूर थी, लेकिन अब यह फिल्म जल्द ही ओटीटी पर आएगी।

आमतौर पर कोई भी फिल्म चार हफ्ते बाद ओटीटी पर रिलीज होती है, लेकिन 'द केरला स्टोरी' इतने लंबे समय तक ओटीटी पर रिलीज नहीं हुई, जिससे दर्शक काफी निराश हुए। अब मीडिया रिपोर्ट से इस फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर नई जानकारी सामने आई है। 'द केरल स्टोरी' अब ओटीटी प्लेटफॉर्म 'जी5' पर नजर आएगी। यह फिल्म 16 फरवरी 2016 से ओटीटी प्लेटफॉर्म 'जी5' पर देखने के लिए उपलब्ध होगी। अदा शर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए यह खुशखबरी शेयर की, इस बीच चर्चा थी कि फिल्म 'नेटफ्लिक्स' पर रिलीज होगी, लेकिन बाद में यह खबर झूठी निकली। यह भी बताया गया कि कोई भी ओटीटी प्लेटफॉर्म फिल्म को रिलीज करने को तैयार नहीं था क्योंकि फिल्म एक बहुत ही संवेदनशील विषय पर आधारित थी। अब 'जी5' की ओर से आधिकारिक घोषणा कर दी गई है और जल्द ही दर्शक इस फिल्म को ओटीटी पर देख पाएंगे।

 

 

Tags:

About The Author

Latest News

 युवक के साथ अमानवीयता, जूतों की माला और महिलाओं के कपड़े पहनाकर गांव में घुमाया  युवक के साथ अमानवीयता, जूतों की माला और महिलाओं के कपड़े पहनाकर गांव में घुमाया
गुना। मध्य प्रदेश के गुना जिले में बंजारा समुदाय के एक युवक के साथ अमानवीयता‎ का मामला सामने आया है।...
भ्रष्टाचार के आरोपों में मुख्य कार्यपालक अधिकारी निलंबित
पारा 46 के पार, बढ़ते तापमान में बढ़ाई चिंता
श्रद्धालुओं से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलटा, 18 घायल
अधिकांश शहर लू की चपेट में, 42 जिलों में भीषण गर्मी का अलर्ट
शादी की तस्वीरें डिलीट करने पर दिव्या अग्रवाल ने दी सफाई
धारावी के तीन मंजिला गोदाम में आग लगने से 6 लोग झुलसे, अस्पताल में भर्ती