जदयू का भीम संसद सह सम्मान समारोह आयोजित

पचहत्तर प्रतिशत आरक्षण देने वाला बिहार पहला राज्य

जदयू का भीम संसद सह सम्मान समारोह आयोजित

गोपालगंज, पटना वेटनरी कॉलेज मैदान में जनता दल यूनाइटेड अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित भीम संसद सह सम्मान समारोह कार्यक्रम की ऐतिहासिक सफलता पर गोपालगंज जिले से कार्यक्रम में शामिल हुए कार्यकर्ताओ, नेताओं,पदाधिकारियों को गोपालगंज से जदयू सांसद सह राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष डॉ आलोक कुमार सुमन, मंत्री सुनील कुमार, विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय, प्रदेश महासचिव सह पूर्व जिला अध्यक्ष प्रमोद कुमार पटेल कार्यकर्ताओ को  बधाई दी .  मौके पर जदयू के प्रदेश महासचिव प्रमोद कुमार पटेल ने कहा कि आज ही के दिन बाबा साहब डॉ भीम राव अम्बेडकर साहब ने संविधान सभा को संविधान सौंपा था.  आज संविधान दिवस पर देश में जनता दल यूनाइटेड के सर्वमान्य नेता विकास पुरूष मुख्यमंत्री देश के भावी प्रधानमंत्री श्री नीतीश कुमार  ने केन्द्र सरकार मे बैठी हुई संविधान और आरक्षण विरोधी भाजपा के खिलाफ़ संविधान और संविधान में दिए गए आरक्षण को बचाने के लिए शंखनाद किया है .मुख्यमंत्री ने साफ साफ कह दिया की देश मे जो बाबा साहब के द्वारा संविधान दिया गया है उसकी रक्षा करना हमारा कर्तव्य है . उसके लिए हम को और हमारी पार्टी को जो कुर्बानी देनी पड़ेगी देंगे .हम हर हाल में देश की संविधान और आरक्षण की रक्षा करेगे.
प्रदेश महासचिव सह पूर्व जिला अध्यक्ष प्रमोद कुमार पटेल ने कहा कि देश में बिहार पहला राज्य है जो पचहत्तर 75% आरक्षण  पिछड़ा,अतिपिछड़ा, अनुसूचित जाति जनजाति, आलपंख्यक और स्वर्ण समाज के कमज़ोर लोगों को दिया है.गोपालगंज जिले से पांच हजार से ज्यादा कार्यकर्ता भीम संसद में सामिल होकर कार्यक्रम को सफल बनाएं हैं.
प्रमोद कुमार पटेल, आदित्य शंकर शाही, राघव सिंह,धर्म राज सिंह, ललन माझी,रामाशीष सिंह, उमेश प्रसाद कुशवाहा, नंदलाल मौर्य, मो0 तौहीद, विंदा कुशवाहा, सतेन्द्र रॉय, बुलेट सिंह, उदय सिंह पटेल, बब्बन कुमार, शमशाद आलम,बिरेंद्र प्रसद सहित हजारों हजार लोग उपस्थित रहे.

IMG-20231126-WA0065

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

नेपाल के डांग जिले में भारत की आर्थिक सहायता से 2 स्कूल का उद्घाटन नेपाल के डांग जिले में भारत की आर्थिक सहायता से 2 स्कूल का उद्घाटन
काठमांडू। भारत सरकार की वित्तीय सहायता से नेपाल के डांग जिले में दो स्कूल भवनों का उद्घाटन किया गया। काठमांडू...
डब्ल्यूआईपीओ संधि भारत और ग्लोबल साउथ के लिए एक बड़ी जीत
मुख्य मंत्री पोर्टल पर भी खेल कर रहे विघुत विभाग के अधिकारी
चौधरी चरण सिंह की पुण्य तिथि पर कार्यक्रम 29 को
ट्रक की चपेट में आने से ट्रैक्टर चालक की मौत
घर के सामने पेड़ से लटकता मिला युवक का शव,इलाके में फैली सनसनी
भगवान परशुराम के चित्र से छेड़छाड़ करने वाले खण्ड शिक्षा अधिकारी हर्रैया के विरुद्ध कार्यवाही की मांग