सम्मान मिलने पर प्रबुद्व वर्ग ने जताई खुशी

सम्मान मिलने पर प्रबुद्व वर्ग ने जताई खुशी

लालगंज,प्रतापगढ़। पत्रकारिता एवं लेखन के क्षेत्र में विशिष्ट योगदान के लिए प्रयागराज के श्रृंगवेरपुर धाम में आयोजित पत्रकार  सम्मेलन में जिले के वरिष्ठ पत्रकार ज्ञान प्रकाश शुक्ल को सम्मानित किये जाने को लेकर यहां  खुशी जताईगयी। श्रृंगवेरपुर धाम में हो रहे चौतीसवें राष्ट्रीय रामायण मेला के तहत भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के सम्मेलन में न्यायमूर्ति सुधीर नारायण तथा मारीशस के मानस मर्मज्ञ ज्ञान धनुकचंद ने ज्ञान प्रकाश शुक्ल को स्मृति चिन्ह तथा अंगवस्त्ऱम् एवं सम्मान पत्र प्रदान किया।

श्रृगवेरपुर स्थिति राष्ट्रीय  रामायण मेला के पर्यटक सुविधा केन्द्र सभागार में महासंघ के राष्ट्रीय सयोजक डा0 भगवान प्रसाद उपाध्याय के संयोजन में  आयोजित कार्यक्रम में साहित्य तथा पत्रकारिता के क्षेत्र में योगदान के  लिए 2023 का ज्ञान प्रकाश शुक्ल को मिले विशिष्ट सम्मान की जानकारी होने पर यहॉ प्रबुद्व वर्ग ने प्रसन्नता जताई है। महासंघ के राष्ट्रीय मुख्य महासचिव मथुरा प्रसाद धुरिया , मण्डल अध्यक्ष अजय पाण्डेय, जिलाध्यक्ष चन्द्रशेखर तिवारी व संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश, संस्कृत परिषद के प्रवक्ता आचार्य राजेश मिश्र, चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी, आचार्य  डॉ0 शक्तिधर नाथ पाण्डेय, भगवताचार्य पं0 विनय शुक्ल समेत अधिवक्ताओं तथा स्थानीय पत्रकारों एवं प्रबुद्व वर्ग ने इसे क्षेत्र के लिए उपलब्धि कहा है।

About The Author

Latest News

अमेरिका के न्यूयॉर्क की एक बिल्डिंग में लगी भीषण आग अमेरिका के न्यूयॉर्क की एक बिल्डिंग में लगी भीषण आग
न्यूयॉर्क: अमेरिका के न्यूयॉर्क में शुक्रवार को एक दुखद हादसा हुआ। न्यूयॉर्क के हार्लेन में शुक्रवार को एक बिल्डिंग में...
सरकार की छवि धूमिल होते देख करणी सैनिकों ने एआरटीओ को दिया अल्टीमेटम
इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन को लेकर राज ठाकरे ने कहा ”ईवीएम की जगह बैलेट पेपर से वोटिंग होनी चाहिए
UP: सिपाही भर्ती पेपर लीक: जाने कहां से हुई चूक
टेक्नॉलाजी युग के साथ हमको आगे बढ़ना ही होगा : राज्यपाल दत्तात्रेय
वित्त मंत्री सीतारमण ने बिट्स पिलानी के पांचवें परिसर का उद्घाटन किया
लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी मुख्यालय में पांच राज्यों की कोर ग्रुप की बैठक बुलाई