हुसैनगंज में बुजुर्ग व्यापारी को दबंगों ने लात घूसों से पीटा

जानकारी मिलते ही पुलिस  मौके पर पहुंची,मकान मालिक को पकड़ कर ले गई थाने

हुसैनगंज में बुजुर्ग व्यापारी को दबंगों ने लात घूसों से पीटा

  • पीड़ित व्यापारी ने हुसैनगंज थाने में दी तहरीर
  • पुलिस ने पीड़ित व्यापारी का समान दुकान में वापस रखवाया
  • व्यापार मंडल प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता पदाधिकारियों के साथ तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे
लखनऊ। राजधानी के हुसैनगंज थानाक्षेत्र में दबंगों ने एक दुकान पर पहुंचकर व्यापारी को लात घूसों से जमकर पीटा। इसके बाद दुकान का सारा समान फेंककर फरार गए। जानकारी मिलने पर व्यापारी आक्रोशित हो उठे और दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने व्यापारियों के आक्रोश को देखते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है।
थानाक्षेत्र में शनिवार को जय  नारायण रोड पर बुजुर्ग व्यापारी हुकुमचंद गुप्ता को दबंग मकान मालिक ने अपने कई  साथियों के साथ  दुकान के अंदर घुसकर जम कर  मारा  पीटा। साथ ही दुकान का सारा  सामान उठाकर बाहर फेंक दिया।
 
घटना की जानकारी पाकर उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के प्रदेश संजय गुप्ता संगठन के पदाधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे तथा मौके पर क्षेत्रीय पुलिस के अधिकारी भी पहुंचे। प्रदेश अध्यक्ष द्वारा पुलिस के वरिस्ठ अधिकारियों को घटना की सूचना दी गई पुलिस मौके से दबंग लोगों को पकड़कर थाने  ले गई पीड़ित व्यापारी ने थाने पर मुकदमा लिखाने के लिए तहरीर दी। पुलिस  ने पीड़ित व्यापारी का सामान दुकान में  वापस रखवाया।
 
 
पीड़ित व्यापारी के पुत्र एवं संगठन के नगर उपाध्यक्ष धर्मेश गुप्ता ने बताया  न्यायालय में मुकदमा भी विचाराधीन है तथा दुकान का किराया न्यायालय में जमा हो रहा है। मौके पर पहुंचने वाले पदाधिकारियों  में पीड़ित व्यापारी के पुत्र एवं नगर उपाध्यक्ष धर्मेश गुप्ता,प्रदेश उपाध्यक्ष गुर्प्रीत सिंह चड्ढा , नगर महामंत्री आशीष गुप्ता, विधानसभा मार्ग के चेयरमैन मुकेश आहुजा, रजनीश यादव, सदर आदर्श व्यापार मंडल के अध्यक्ष अखिल ग्रोवर, मोहम्मद मोहिनीश सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे। पुलिस ने व्यापारियों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। 
 
Tags: lucknow

About The Author

Latest News