हाईवे पर चोरी करने वाले चोरों को पुलिस ने दबोचा

थाने पर दर्ज हुआ था अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा

हाईवे पर चोरी करने वाले चोरों को पुलिस ने दबोचा

चोरी का माल बरामद

शामली थानाभवन-  हाईवे का निर्माण कर रही कंपनी का सरिया और लोहा बेचने वाले तीन चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी का माल बराबर किया है एवं गिरफ्तार किए गए तीनों चोरों को पुलिस ने जेल भेज दिया।थानाभवन थाना प्रभारी सतीश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि शामली से अंबाला जा रहे हाईवे पर पुल का निर्माण चल रहा है 31 जनवरी 2023 को अज्ञात चोरों ने लोहे की प्लेट सरिया एवं जैक आदि चोरी कर लिया था। श्यामा कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक अंकुर त्यागी ने थाने पर अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर देते हुए मुकदमा पंजीकृत कराया था। पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल की तो तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
 
पूछताछ में उक्त लोगों ने बताया कि उन्होंने हाईवे से लोहे का सामान चोरी किया था। उनके कब्जे से लोहे के पाइप जैक सरिया आदि सामान बरामद हुआ है। गिरफ्तार किए गए चोरों की पहचान विजय उर्फ मनी पुत्र प्रदीप मोहल्ला खैल निवासी एवं महबूब पुत्र इशाक मोहल्ला सराय कस्बा थानाभवन, अरुण शर्मा पुत्र सत्यभान शर्मा निवासी गोगवांन जलालपुर के रूप में हुई है। थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि इनमें से दो लोगों पर पहले से ही थाने में अन्य मुकदमे दर्ज हैं एवं जेल भी जा चुके हैं।
 
वहीं पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक अन्य चोर को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि थानाभवन पुलिस लाला लाजपत राय इंटर कॉलेज के पास चेकिंग कर रही थी तभी एक युवक बाइक पर आता हुआ दिखाई दिया युवक से पूछताछ की गई और मोटरसाइकिल की छानबीन की गई तो मोटरसाइकिल चोरी की निकली। इसके बाद बाइक पर सवार युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। युवक की पहचान राहुल पुत्र पाला अस्पताल कॉलोनी टंकी के रूप में हुई है उक्त चोर को भी जेल भेजा गया है।
 
 
Tags: Shamli

About The Author

Latest News

 केंद्रीय विद्यालय गोपालपुर में आयोजित हुए मतदाता जागरूकता कार्यक्रम  केंद्रीय विद्यालय गोपालपुर में आयोजित हुए मतदाता जागरूकता कार्यक्रम
कोरबा। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अजीत वसंत के निर्देशन एवं स्वीप नोडल अधिकारी संबित मिश्रा के मार्गदर्शन में लोकसभा...
सकल जैन समाज ने निकाली अहिंसा साइकिल रैली
मुख्यमंत्री योगी ने केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए किया डेढ़ घंटे तक रोड शो
मैं सत्य का पथिक हूं और राजस्थान की धरती पर सत्य की आवाज को मजबूती मिलती है - योगी
कार्य में लापरवाही बरतने वाले 131 कार्मिकों पर एफआईआर दर्ज
लोकसभा चुनाव की रिपोर्टिंग के लिए बीकानेर आए स्पेनिश पत्रकार हुगो का किया सम्मान
बांसवाड़ा में सभा को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, चार जिलों से आएंगे कार्यकर्ता