कन्नौज आये सीएम योगी का सपा पर जोरदार हमला

कन्नौज आये सीएम योगी का सपा पर जोरदार हमला

मेडिकल काॅलेज का नाम बदल कर फिर होगा अम्बेडकर के नाम पर

कन्नौज। सीएम योगी आदित्यनाथ आज कन्नौज पहुंचे। यहां उन्होंने कन्नौज के राजकीय मेडिकल कॉलेज और अयोध्या में राम मंदिर को लेकर समाजवादी पार्टी पर तंज कसे। उन्होंने कहा कि राजकीय मेडिकल कॉलेज का नाम बाबा साहब अंबेडकर के नाम पर था, लेकिन सपा ने बाबा साहब का नाम मेडिकल कॉलेज से हटाने का काम किया। उन लोगों ने अयोध्या में राम मंदिर का भी विरोध किया। वे लोग परिवार के अलावा और किसी को बर्दाश्त नहीं करते।सीएम आज यहां दिवंगत एमएलसी बनवारी लाल दोहरे के घर पहुंचे थे।

वहां उन्होंने पूर्व एमएलसी को पुष्पांजलि अर्पित की। इसके बाद उनका काफिला बोर्डिंग ग्राउंड में पहुंचा, जहां उन्होंने भाजपा सांसद सुब्रत पाठक के पिता ओम प्रकाश पाठक की पांचवीं पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की। इसके बाद मुख्यमंत्री मंच पर पहुंचे। जहां भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया। उन्होंने मातृशक्ति सम्मान समारोह में महिलाओं को सम्मानित किया। सीएम ने उज्ज्वला योजना, आयुष्मान योजना, आवास योजना के लाभार्थियों को चेक, चाभी और प्रशस्ति पत्र सौंपे।

कन्नौज को मिलेगा स्टेडियम:-
इसके बाद सीएम योगी ने कहा कि सरकार की मंशा है कि समाज जागरूक हो और जरूरतमंदों तक योजना का लाभ पहुंचाया जाए। खिलाड़ियों के लिए हर जिले में स्टेडियम और गांवों में मिनी स्टेडियम देने का यूपी सरकार प्रयास कर रही है। जल्द ही कन्नौज को स्टेडियम मिलेगा। विकास का प्रस्ताव मिलने पर स्वीकृत दी जाएगी।सीएम ने कहा कि जिन प्रतिनिधियों के माध्यम से जो प्रस्ताव आएंगे, उन पर तत्काल स्वीकृति दी जाएगी।

मैं ये भरोसा दिलाता हूं कि भाजपा सरकार मेडिकल कॉलेज का नाम फिर से बाबा साहेब के नाम पर रखने का काम करेगी। कन्नौज के इत्र कारोबार को बढ़ावा देने के लिए सरकार प्रयास कर रही है। योजनाओं का लाभ तो सबको देंगे, लेकिन तुष्टीकरण किसी का नहीं करेंगे। राष्ट्रवाद की मंशा के साथ देश को आगे बढ़ाने का काम किया जाएगा। उन्होंने लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का कार्यकर्ताओं से आह्वान किया। कन्नौज सांसद के कदम से कदम मिलाकर उनका सहयोग करें। इसके साथ ही योगी ने जनता से रामलला के दर्शन करने की अपील भी की।

Tags: Kannauj

About The Author

Related Posts

Latest News

सामान्य प्रेक्षक अग्रवाल ने कमीशनिंग कार्य का किया निरीक्षण सामान्य प्रेक्षक अग्रवाल ने कमीशनिंग कार्य का किया निरीक्षण
धमतरी।भारत निर्वाचन आयोग द्वारा महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के विधानसभा धमतरी और कुरूद के लिए नियुक्त सामान्य प्रेक्षक अनिल अग्रवाल ने...
 केंद्रीय विद्यालय गोपालपुर में आयोजित हुए मतदाता जागरूकता कार्यक्रम
सकल जैन समाज ने निकाली अहिंसा साइकिल रैली
मुख्यमंत्री योगी ने केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए किया डेढ़ घंटे तक रोड शो
मैं सत्य का पथिक हूं और राजस्थान की धरती पर सत्य की आवाज को मजबूती मिलती है - योगी
कार्य में लापरवाही बरतने वाले 131 कार्मिकों पर एफआईआर दर्ज
लोकसभा चुनाव की रिपोर्टिंग के लिए बीकानेर आए स्पेनिश पत्रकार हुगो का किया सम्मान