मेरठ में गोकशों ने किया पुलिस पर जानलेवा हमला, चार पुलिसकर्मी घायल

मेरठ में गोकशों ने किया पुलिस पर जानलेवा हमला, चार पुलिसकर्मी घायल

मेरठ। लिसाड़ी गेट थाने की समर गार्डन चौकी क्षेत्र में बुधवार की देर रात पुलिस ने गोकशी की सूचना पर एक मकान में छापा मारा। इस पर गोकशों ने लोगों के साथ मिलकर पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। सूचना पर कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने भारी मात्रा में मांस बरामद करके तीन लोगों को हिरासत में लिया।

समर गार्डन चौकी पुलिस को बुधवार को आधी रात के बाद सूचना मिली कि समर गार्डन निवासी अफजल अपने घर में गोकशी कर रहा है। इस पर सिपाही सुमित और मुनेंद्र ने अफजल के घर जाकर तलाशी शुरू कर दी। इस पर मकान में मौजूद महिलाओं और पुरुषों ने पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता शुरू कर दी। पुलिसकर्मी सुमित ने समर गार्डन चौकी पर सूचना दी तो वहां से हेड कांस्टेबल सुभाष और कांस्टेबल पवन भी मौके पर पहुंच गए।

पुलिसकर्मियों ने मकान में मिले मांस को अपने कब्जे में लेने की कोशिश की तो गोकशों व अन्य लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ जमकर मारपीट की। जब पुलिसकर्मी अपनी जान बचाकर भागे तो छतों से उन पर पथराव किया गया। जिससे चारों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल पुलिसकर्मियों ने मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी।

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह और सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मकान से भारी मात्रा में मांस बरामद किया। मौके से पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। गुरुवार सुबह मांस के नमूने जांच के लिए भेज दिए गए। पुलिसकर्मियों पर हमले में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

Tags: Meerut

About The Author

Latest News