सपा महिला जिलाध्यक्ष ने फैजाबाद लोकसभा प्रत्याशी अवधेश प्रसाद को दी बधाई

जाति धर्म के आधार पर बनी डबल इंजन सरकार से उनका व राष्ट्र का भला नहीं होने वाला :सरोज यादव 

सपा महिला जिलाध्यक्ष ने फैजाबाद लोकसभा प्रत्याशी अवधेश प्रसाद को दी बधाई

अयोध्याफैज़ाबाद लोक सभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी द्वारा राष्ट्रीय महासचिव व मिल्कीपुर विधायक अवधेश प्रसाद को प्रत्याशी बनाए जाने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी का आभार जताते हुए जिलाध्यक्ष सरोज यादव ने आवास पर जाकर बधाई दी और कहा की उन्होंने इस लोक सभा क्षेत्र को उपयुक्त प्रत्याशी दिया है इसके लिए हम महिला सभा की तरफ से अखिलेश यादव जी के पी.डी.ए. (पिछड़ा,दलित अल्पसंख्यक) शोषित पीड़ित वंचित के नारे को अमली जामा पहनाने व इण्डिया गठबंधन को सफल बनाने में अवधेश प्रसाद के साथ मिलकर कामयाब बनायेगे।
 
जिलाध्यक्ष सरोज यादव ने कहा की जनता समझ चुकी है की जाति धर्म के आधार पर बनी डबल इंजन सरकार से उनका व राष्ट्र का भला नहीं होने वाला इसलिए अब जनता सुरक्षा व्यवस्था दवाई शिक्षा,बेरोज़गारी,महंगाई, से जनता त्रस्त आ गई है डबल इंजन सरकार जो जनता की मूलभूत आवश्यकताएं हैं वह उसे पूरा करने में असफल है। 
 
जिसके विरोध में इण्डिया गठबंधन व समाजवादी प्रत्याशी को वोट करके करेगी।उन्होंने कहा की अवधेश प्रसाद के प्रत्याशी बनाए जाने पर जनता उत्साहित है पार्टी कार्यकर्ता एक जुट होकर समाजवादी पार्टी प्रत्याशी को सफल बनाने और देश की सबसे बड़ी पंचायत में बैठाने का काम करेंगे।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News