आने वाले चुनाव में एनडीए बिहार में क्लीन स्वीप करेगी: जेपी नड्डा

  आने वाले चुनाव में एनडीए बिहार में क्लीन स्वीप करेगी: जेपी नड्डा

पटना । बिहार में एनडीए की सरकार बनने से भाजपा उत्साहित है। नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री पद के शपथ ग्रहण के बाद पत्रकारों से बातचीत में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आने वाले चुनाव में एनडीए बिहार में क्लीन स्वीप करेगी। उन्होंने दावा कि विधानसभा चुनाव में भी एनडीए की जीत होगी।

एनडीए में नीतीश कुमार की वापसी पर उन्होंने कहा कि बिहार में जब-जब एनडीए की सरकार आई है तब-तब हर क्षेत्र में बिहार के विकास को गति मिली है। बिहार में जनता ने भाजपा और जदयू के एनडीए को वोट दिया था। आज नीतीश कुमार फिर से एनडीए में वापस आ गए हैं। महा गठबंधन की सरकार पर हमला करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि पूरे देश ने महसूस किया कि बिहार में महा गठबंधन की सरकार में राजद के आने से कानून व्यवस्था किस स्तर तक चरमरा गई थी। जब एनडीए की सरकार बनती है, तो स्थिरता आती है, जो कानून व्यवस्था बनाने में बहुत बड़ी भूमिका निभाता है और एक राज्य को व्यवस्थित रखने के की अतिआवश्यक है।

आईएनडीआई गठबंधन पर उन्होंने कहा कि यह गठबंधन भ्रष्टाचार करने वालों का जमावड़ा है। हम पहले भी मानते थे कि यह चलने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि यह गठबंधन सिर्फ एक परिवार को बचाने के लिए काम कर रहा था। देश के लिए यह काम नहीं कर रहा था। इसलिए जमीन पर उतरने से ही यह बिखर गई है।कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर उन्होंने कहा कि यह यात्रा पूरे देश में नाकामयाब रही है। किसी राज्य ने इसे तवज्जो नहीं दिया और बिहार में इसकी स्थित किसी से छुपी नहीं है।

Tags:

About The Author

Latest News