बैलगाड़ी से टकराई अनियंत्रित बाइक, एक युवक की मौत, मामा-भांजे घायल

बैलगाड़ी से टकराई अनियंत्रित बाइक, एक युवक की मौत, मामा-भांजे घायल

बदायूं। मूसाझाग थाना क्षेत्र के घिलौर के पास शुक्रवार देर रात अनियंत्रित बाइक बैलगाड़ी से टकरा गई, जिसमें एक युवक की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार मामा-भांजे घायल हो गए। दोनों घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बाइक सवार दातागंज कोतवाली के देवकली गांव के रहने वाले आशीष अपने बड़े भाई हंसराज और मामा महेंद्र कुमार के साथ गंजडुंडवारा जा रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित बाइक मूसाझाग थाना क्षेत्र के घिलौर के पास आगे चल रही बैलगाड़ी से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार दोनों भाई और मामा गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां हालात को गंभीर देखते हुए तीनों घायल बाइक सवारों को जिला अस्पताल रेफर किया गया।

जिला अस्पताल पहुंचे घायल आशीष की मौत हो गई। जबकि आशीष का बड़ा भाई हंसराज और मामा महेंद्र का इलाज जारी है।हादसे की सूचना मिलते ही परिवार वाले भी जिला अस्पताल पहुंच गए। इस मामले में मूसाझाग थानाध्यक्ष ने बताया तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक बैलगाड़ी से टकराई, जिसमें एक युवक की मौत हुई है। जबकि दो लोग घायल हुए हैं। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। फिलहाल शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।


Tags: Badaun

About The Author

Latest News

 देशभर के 150 रेलवे स्टेशन 'ईट राइट स्टेशन' प्रमाणित, एफएसएसएआई ने 6 मेट्रो स्टेशन को भी दिया प्रमाणन देशभर के 150 रेलवे स्टेशन 'ईट राइट स्टेशन' प्रमाणित, एफएसएसएआई ने 6 मेट्रो स्टेशन को भी दिया प्रमाणन
नई दिल्ली । भारतीय खाद्य सुरक्षा और मानक प्राधिकरण (एफएसएसएआई) की ईट राइट स्टेशन पहल के तहत अब तक देशभर...
प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को मोहनपुर-हंसडीहा रेललाइन और देवघर-डिब्रूगढ़ ट्रेन का करेंगे शुभारंभ
जिलाधिकारी ने मतदाता जागरूकता बाइक रैली को कलेक्ट्रेट परिसर से हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना
सरकार तीन माह में 5.57 लाख किसानों को सीएम सुखाड़ राहत योजना की राशि देगी
उत्पाद विभाग की छापेमारी, एक लाख रुपये का अवैध शराब जब्त
आईपीएस का तबादला, पियूष पांडेय बने रांची के ग्रामीण एसपी
उपायुक्त के आगाह करने के बावजूद ठगी के शिकार हुए हाई स्कूल के शिक्षक