वी के मेगा ऑफर्स के साथ मनाएं इस गणतन्त्र दिवस का जश्न     

वी के मेगा ऑफर्स के साथ मनाएं इस गणतन्त्र दिवस का जश्न     

वी ऐप पर चुनिंदा रीचार्ज पैक पर 50 जीबी तक एक्स्ट्रा डेटा और रु 75 तक की फ्लैट छूट

      युवाओं के लिए जॉब मेला जहां वे 5 लाख से अधिक नौकरियां पा सकते हैं और इंटरव्यू में सफलता हासिल करने के लिए फ्री ट्युटोरियल्स में हिस्सा ले सकते हैं!

पटना: भारत के 75वें गणतन्त्र दिवस के मौके पर प्रमुख दूरसंचार सेवा प्रदाता वी ने आज अपने प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए एक्सक्लुज़िव ऑफर्स की रेंज की घोषणा की है। वी के प्रीपेड उपभोक्ता वी ऐप के जरिए रीचार्ज करने पर चुनिंदा रीचार्ज पैक पर स्पेशल डील्स का लाभ उठा सकते हैं। वी के प्रीपेड उपभोक्ताओं को बिना किसी अतिरिक्त लागत के 50 जीबी तक के स्पेशल डेटा फायदे और रु 75 का इंस्टेन्ट डिस्काउन्ट ऑफर मिलेगा।

179, 195, 199 आर 239 के रीचार्ज पर हीरो अनलिमिटेड 299 पैक पर अपग्रेड करने के लिए रु 50 तक का फ्लैट डिस्काउन्ट मिलेगा। इस ऑफर के तहत वे हीरो फायदे पा सकते हैं जैसे कट डाउन रेट्स पर अनलिमिटेड नाईट डेटावीकेंड डेटा रोल-ओवर।

उपरोक्त ऑफर्स एक्सक्लुज़िव रूप से वी ऐप पर पहले से लाईव हैं। इनके अलावा वी अपने रीटेल आउटलेट्स पर स्पेषल ऑफर्स भी ला रहा है। रु 2899 और रु 3099 के पैक पर वी के प्रीपेड उपभोक्ताओं को 50 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा। रु 1449 के पैक पर वी के प्रीपेड उपभोक्ताओं को 30 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा।

इन सब के अलावा हमारे देश के युवाओं के लिए वीइन्फो ऐज के प्रमुख ब्लू-कॉलर रिक्रूटमेन्ट प्लेटफार्म जॉब है’ के साथ साझेदारी में 26 जनवरी से 31 जनवरी 2024 के जॉब मेला’ भी ला रहा है। वी जॉब मेला 45 से अधिक कैटेगरीज़ जैसे टैलीकॉलरसेल्सबिज़नेस डेवलपमेन्टबैक ऑफिसग्राफिक डिज़ाइनरडिलीवरी और सिक्योरिटी गार्ड्स में 5 लाख से अधिक नौकरियां पेश करेगा।

दसवीं कक्षा से पोस्ट ग्रेजुएट तक के उम्मीदवार वी ऐप पर इन नौकरियों के लिए आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को बड़ी कंपनियों में आवेदन करने और सफलतापूर्वक नौकरी पाने में सक्षम बनाते हुए जॉब मेला वी ऐप पर इंटरव्यू ट्रिक्स और टिप्स पर शॉर्ट वीडियोज़ भी पेश करेगाइस तरह नौकरी ढूंढने वाले उम्मीदवार ठीक से तैयारी कर सकेंगे। वी का रिपब्लिक डे बोनांज़ा आकर्षक ऑफर्स एवं आधुनिक पहलों के माध्यम से उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

Tags:

About The Author

Latest News