पहली जीत की उम्मीदों के साथ केरला जाएगी हैदराबाद एफसी

पहली जीत की उम्मीदों के साथ केरला जाएगी हैदराबाद एफसी

कोच्चि। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023-24 का फुटबॉल एक्शन फिर से प्रशंसकों के आकर्षण केंद्र होगा, जब शनिवार, रात कोच्चि स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में दिन के डबल हेडर का दूसरा मुकाबला मेजबान केरला ब्लास्टर्स एफसी और हैदराबाद एफसी के बीच खेला जाएगा। 2021-22 सीजन की प्रतिद्वंद्विता फिर से जाग उठेगी, जब हैदराबाद एफसी ने पेनल्टी शूटआउट में इवान वुकोमानोविक की टीम से फाइनल मैच जीतकर उस सीजन का खिताब हासिल किया था।

विपरीत फॉर्म में चल रहे इन दोनों क्लबों का एक ही उद्देश्य होगा, यानी इस मैच से हर कीमत पर अधिकतम अंक प्राप्त करना। केरला ब्लास्टर्स तालिका में दूसरे स्थान पर बैठे हैं और वे स्वाभाविक रूप से जीत हासिल करने के लिए बेहतर स्थिति में नजर आ रहे हैं, लेकिन हैदराबाद एफसी और उनके समर्थकों को उम्मीद होगी कि मुख्य कोच थांगबोई सिंग्टो सीजन में टीम की किस्मत बदलने के लिए अपना जादू चलाएंगे।

केरला ब्लास्टर्स एफसी के मुख्य कोच इवान वुकोमानोविक ने मैच से पहले कहा, “वे पिछले दो वर्षों में हमारे सबसे कड़े प्रतिद्वंद्वियों में से एक रहे हैं। हैदराबाद एफसी के खिलाफ मैच हमेशा सबसे कठिन रहता है। वो बहुत अच्छी टीम है, जिसके पास बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं, वो दो साल पहले फाइनल में भी हमारी प्रतिद्वंद्वी थी। तालिका में रैंकिंग अभी कोई मायने नहीं रखती, इस लीग में कुछ भी संभव है, कोई भी किसी को भी हरा सकता है।”

हैदराबाद एफसी के मुख्य कोच थांगबोई सिंग्टो ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “यह ब्रेक शारीरिक और मानसिक रूप से तरोताजा होने का अच्छा अवसर था। यदि आप स्कोर देखें, तो हम बुरी तरह नहीं हारे हैं। कुछ मुकाबले ऐसे थे जिनमें हम अधिकतम अंक जीत सकते थे। केरला जाना हमेशा खास होता है। हम जानते हैं कि केरला एक ऐसी जगह है जहां फुटबॉल में सभी लोग शामिल रहते हैं और वे जुनूनी होते हैं। खिलाड़ी उस माहौल में खेलना चाहते हैं। वहां खेलना उनके लिए हमेशा अच्छी याद है।” बता दें कि दोनों टीमों के बीच अब तक 9 मुकाबले खेले गए हैं, जिनमें हैदराबाद एफसी ने 5 जीते हैं और केरला ब्लास्टर्स ने 4 जीते हैं।

Tags:

About The Author

Latest News

 पाकिस्तान में आज पंजाब विधानसभा के सामने पीटीआई करेगी प्रदर्शन पाकिस्तान में आज पंजाब विधानसभा के सामने पीटीआई करेगी प्रदर्शन
इस्लामाबाद । पंजाब विधानसभा के निर्वाचित सदस्य आज (शुक्रवार) अपने शपथ लेंगे। जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की...
प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी में फुलवरिया फ्लाईओवर का किया निरीक्षण
भारतीय समाज के लोगो का कष्ट देखकर जिनके मन मे पीड़ा हो वह सच्चे भारतीय -डॉक्टर कृष्ण गोपाल
अवैध खनन पर पुलिस की कार्यवाही, खनन से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली सीज
JDU MLA नरेंद्र नारायण यादव का बिहार विधानसभा का उपाध्यक्ष बनना तय
पंजाब के DSP की जिम में वर्कआउट करते हुए हार्टअटैक से मौत
बनभूलपुरा बवाल में मुख्य साजिशकर्ता अब्दुल मलिक पर लगातार शिकंजा कसता जा रहा