नमो नवमतदाता सम्मेलन में छात्रों ने सुना मोदी मंत्र

दयाशंकर पटेल महाविद्यालय में हुआ मोदी का लाइव प्रसारण

नमो नवमतदाता सम्मेलन में छात्रों ने सुना मोदी मंत्र

डिग्री कालेज,विद्या मंदिर,केआईसी के छात्र छात्राओं ने की सहभागिता

महोली-सीतापुर। गुरूवार  को दयाशंकर पटेल महाविद्यालय में नमो नवमतदाता सम्मेलन का लाइव प्रसारण हुआ। जिसमें प्रधानमंत्री ने नवमतदाताओं को भारत के भविष्य तथा एक वोट की महत्ता का विस्तार से वर्णन  किया। इस मौके पर विधायक शशांक त्रिवेदी ने छात्र-छात्राओं को अपने वोट की अहमियत पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम का सरस्वती पूजन के साथ शुभारंभ हुआ। विद्यालय परिवार ने विधायक सहित भाजपा जिलाध्यक्ष का माल्यार्पण कर अंगवस्त्र प्रदान कर स्मृति चिन्ह भेंट  किया। इस अवसर पर शिक्षकों का भी सम्मान किया गया।
 
भीषण ठंड के बावजूद विद्यालय द्वारा आयोजित नमो नवमतदाता सम्मेलन में छात्र छात्राओं का उत्साह देखने लायक था वही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने युवाओं का आवाह्न कर वोट की महत्ता को समझकर पूर्ण बहुमत की सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुऐ कहा अभी तक देश में सरकारों ने भृष्टाचार को बढ़ावा दिया जिससे देश काफी पिछड़ गया ।उन्होने अपनी सरकार की तमाम उपलब्धियों को रखा। युवाओं का आवाह्न  करते हुऐ प्रधानमंत्री ने कहा स्वच्छ सरकार को चुनने के लिऐ नवमतदाता की अहम भूमिका है।
 
इस अवसर पर डिग्री कालेज के प्रबंधक एडवोकेट शेर सिंह ने आगुन्तुको का स्वागत करते हुऐ अंग वस्त्र व स्मृति चिन्ह भेंट किये। कार्यक्रम के शुभारंभ पर पहुंचे भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश शुक्ला व नैमिष तिवारी का स्वागत किया गया। प्रबंधक मंडल ने विद्या मंदिर के शिक्षको को बैग प्रदान कर स्वागत किया गया तो वही मीडिया कर्मियो को डायरी पेन देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर डिग्री कालेज डा. अनुराग अवस्थी, शिक्षक अशोक बाजपेई,राजकुमार तिवारी,राजीव शुक्ला सहित तमाम गणमान्य मौजूद रहे।
Tags: sitapur

About The Author

Latest News

खड़ंजा खोदने को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी सघर्ष में घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मृत्यु खड़ंजा खोदने को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी सघर्ष में घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मृत्यु
कौशाम्बी।  जिले के कौशाम्बी थाना क्षेत्र के बेरौचा गांव में दरवाजे के सामने लगे खड़ंजा खोदने को लेकर दो पक्षों...
गैर इरादतन हत्या के मामले में अभियुक्त व अभियुक्ता को किया गया गिरफ्तार
माल क्षेत्र में अवैध कच्ची शराब बरामद
बलरामपुर गार्डन में शुरू हुआ भव्य श्रीराम हनुमत महोत्सव
पीजीआई ने रूमैटिक हृदय रोग  उन्मूलन के लिए कसी कमर
डीएम की अध्यक्षता मे गेहू खरीद के संबंध में समीक्षा बैठक हुई आयोजित।
मां स्कंदमाता की गई आराधना