कुशीनगर : दत्तक पुत्री की हंसिया पहसुल से पिटाई का वीडियो वायरल, महिला गिरफ्तार

कुबेरस्थान थाने के पुलिस ने महिला को भेजा जेल

कुशीनगर : दत्तक पुत्री की हंसिया पहसुल से पिटाई का वीडियो वायरल, महिला गिरफ्तार

पडरौना,कुशीनगर।   कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव के रहने वाले बशरुदीन और उसकी पत्नी आठ माह पहले मुहम्मद आलम के घर पहुंचे थे। बशरूद्दीन की कोई संतान नहीं होने पर उसने अपनी पीड़ा सुनाकर मान मनव्वल कर अफसाना की पांच साल की बेटी अमीना को गोद ले लिया था। करीब दो माह पहले बशरुदीन विदेश चला गया था। इसके बाद बशरुदीन की पत्नी अमीना को आए दिन प्रताड़ित करने लगी थी। तभी प्रताड़ना का वीडियो बनाकर सोसल मीडिया पर वायरल ने कर दिया था। 

वायरल वीडियो का सच घर के आंगन में बच्ची अमीना अपनी दत्तक मां के पास बुक लेकर आई और पीढ़ा पर बैठकर पढ़ने के लिए अभी बुक खोल ही रही थी तभी क्रूर मां ने बच्ची का बाह खीच कर सब्जी काटने वाले धारदार पहसुल की बट पकड़कर बेरहमी से पिटाई की हाथ मरोड़ी इससे भी जी नही भरा तो बाल पकड़कर जमीन पर घसीट रही थी और बच्ची चीख चिल्ला रही थी। तभी किसी ने छत से विडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद बच्ची की असल मां अपने साथ ले गई। थाना कुबेरस्थान पुलिस ने पीड़ित बच्ची के बड़े पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपी महिला को बुधवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
 
गौरतलब हो की बिहार के पिपरहिया गांव का निवासी मुहम्मद आलम गन्ना क्रशर पर मजदूरी का काम करता है। उसके पास केवल पांच कट्ठा खेत है, जिसमें से दो कट्ठा बंधक है। उसकी नौ बेटियां और दो बेटे हैं। उसने किसी तरह तीन बेटियों का विवाह कर दिया है, अन्य बच्चों की परवरिश के लिए मुहम्मद आलम और उसकी पत्नी अफसाना मजदूरी करते हैं। उनके बड़े भाई का रिश्तेदार कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव के रहने वाले बशरुदीन और उसकी पत्नी आठ माह पहले मुहम्मद आलम के घर पहुंचे थे। बशरूद्दीन की कोई संतान नहीं है उसने अपनी पीड़ा सुनाकर मान मनव्वल कर अफसाना की पांच साल की बेटी अमीना को गोद ले लिया था। करीब दो माह पहले बशरुदीन विदेश चला गया था । इसके बाद बशरुदीन की पत्नी अमीना आए दिन बच्ची को प्रताड़ित करने लगी थी। अमानवीय हरकत से आजीज किसी ने वीडियो बनाकर सोसल मीडिया पर वायरल कर दिया था। 

About The Author

Latest News