ट्रक ने ट्रैक्टर में मारी टक्कर, एक की मौत

झाँसी। खेत से घर जाते समय ट्रैक्टर सवार तीन लोगों को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें तीनों घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से हालत गम्भीर होने पर एक को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।जालौन के आटा थाना क्षेत्र के ग्राम अमीसा निवासी सुरेश अहिरवार अविवाहित था। दो दिन पहले वह गांव रहने वाले सुरेश के साथ ट्रैक्टर से खेत पर गया था।
 
उनके साथ उसकी 15 वर्षीय भतीजी खुशबू भी। खेत की जुताई करने के बाद तीनों ट्रैक्टर से वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में तेज गति से आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे तीनों घायल हो गए। हादसे की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए उरई जिला अस्पताल भेजा। जहां से हालत गम्भीर होने पर सुरेश को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
Tags: Jhansi

About The Author

Latest News

महिला थाना द्वारा 02 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता महिला थाना द्वारा 02 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
संत कबीर नगर ,पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर  सत्यजीत गुप्ता के निर्देशन में चलाये जा रहे 'साथ-साथ' कार्यक्रम (टूटते परिवार को जोडने...
भगवान तक पहुंचने के लिए उम्र को बाधक नहीं बनाना चाहिए- विद्याधर महाराज
छः दिवसीय मिशन शक्ति जागरूकता प्रशिक्षण सत्र का हुआ समापन
मोदी सरकार में महिलाओं को मिल रहा है पूरा सम्मान : संतोष गंगवार
कईं ट्रस्टों ने संयुक्त रूप से रक्त दान शिविर का आयोजन किया आयोजन
युवक ने फांसी लगाकर जीवनलीला की समाप्त
छात्र-छात्राओं को वितरित किया गया स्मार्टफोन