जुआ खेलने के विवाद में युवक को मारी गोली

जुआ खेलने के विवाद में युवक को मारी गोली

बेगूसराय। जुआ खेलने के दौरान हार-जीत में हुए विवाद को लेकर गुरुवार को बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। हालांकि परिजन बदमाशों द्वारा पुराने रंजिश में गोली मारने की बात कह रहे हैं। प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय रेफर कर दिया गया, जहां इलाज चल रहा है।

घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के श्रीपुर मध्य विद्यालय के समीप की है। घायल रवि रंजन कुमार चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के खांजहापुर निवासी शशिभूषण सिंह का पुत्र है। घायल युवक के भाई ने बताया कि रवि शौच करने गया था। तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाश आए और गोली चला दिया। मारपीट मामले में केस चल रहा है और आरोपी को जेल जाना पड़ा था।

उसी रंजिश में गोली मारने का दावा किया गया है। लेकिन स्थानीय लोगों ने बताया कि घटनास्थल के समीप लगातार जुआ चल रहा था। इसी में हार-जीत को लेकर रवि रंजन का कुछ युवकों से विवाद हो गया तथा इसी विवाद में गोली चली है। फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। इसके बाद ही कारणों का खुलासा होगा।

Tags:

About The Author

Latest News

खदान ढहने से डंपर समेत खान में गिरा चालक, 30 घंटे रेस्क्यू के बाद शव को बाहर निकाला खदान ढहने से डंपर समेत खान में गिरा चालक, 30 घंटे रेस्क्यू के बाद शव को बाहर निकाला
अजमेर। नसीराबाद उपखंड के रामसर गांव के पास पत्थर की खदान में गुरुवार की शाम क्रेन टूट जाने से खदान...
टीम तैयार, 10 उपाध्यक्ष, पांच महामंत्री, 13 प्रदेश मंत्री, एक कोषाध्यक्ष और एक सह कोषाध्यक्ष बनाया
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जशपुर के दौरे पर
दो बाइक की आमने -सामने से टक्कर में 4 लोगों की मौत
मणिपुर पुलिस ने 163 लोगों को लिया हिरासत में
नक्सलियों ने भाजपा नेता तिरुपति कटला की हत्या की
पेट्रोल-डीजल की कीमत स्थिर, कच्चा तेल 84 डॉलर प्रति बैरल के करीब