कन्हैया कांड असम में होता तो पांच मिनट में हिसाब होता - बिस्वा

कन्हैया कांड असम में होता तो पांच मिनट में हिसाब होता - बिस्वा

जयपुर। असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने गुरुवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कन्हैयालाल का सर धड़ से अलग करने का मामला अगर असम में होता तो उसका हिसाब भी पांच मिनट में चुकता कर दिया जाता। फ़िलिस्तीन मामले पर उन्होंने कहा कि गांधी के रास्ते से अगर फिलिस्तीन मिलेगा तो भारत जैसा मिलेगा और अगर जिन्ना के रास्ते से मिलेगा तो पाकिस्तान जैसा मिलेगा। सरमा गुरुवार को विद्याधर नगर की भाजपा प्रत्याशी दीया कुमारी के समर्थन में झोटवाड़ा के बोरिंग चौराहे पर रैली को संबोधित कर रहे थे। दीया कुमारी ने इस अवसर पर पच्चीस नवम्बर को भाजपा को समर्थन देने की अपील की।

इसके बाद दीया कुमारी ने रोड शो किया जो पूरे विद्याधर नगर इलाक़े के विभिन्न मार्गों से गुजरा। बोरिंग चौराहे से शुरू हुआ रोड शो शालीमार चौराहा होता हुआ, लोहा मंडी, देवधारा होता हुआ खेतान चौराहे तक पहुंचा और इसके आगे नेशनल हैंडलूम होते हुए विद्याधर नगर के परशुराम सर्किल तक पहुंचा। शाम साढ़े चार बजे दीया कुमारी अपने प्रधान कार्यालय पहुंची औऱ उपस्थित जनसमूह औऱ कार्यकर्ताओं को आख़िरी दो दिनों में जी-जान झोंक देने का आह्वान किया। इस मौक़े पर लोक जनशक्ति पार्टी के पूर्व विधायक रणवीर सिंह गुढा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

Tags:

About The Author

Latest News

 इंग्लैंड ने पहले दिन लंच तक 112 रन पर खोए 5 विकेट, आकाश दीप ने दिये शुरुआती झटके  इंग्लैंड ने पहले दिन लंच तक 112 रन पर खोए 5 विकेट, आकाश दीप ने दिये शुरुआती झटके
रांची। अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे तेज गेंदबाज आकाश दीप की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत भारत ने यहां खेले...
स्पेनिश फुटबॉल महासंघ ने कोच डी ला फुएंते का करार 2026 विश्व कप तक बढाया
झारखंड हाई कोर्ट ने नींबू पहाड़ अवैध खनन मामले में राज्य सरकार की अपील को किया खारिज
बसपा विधायक उमाशंकर सिंह के बेटे के रिसेप्शन में दिखेगी राम मंदिर की झलक
लोस चुनाव 2024 : अधिकारी परिवार के गढ़ में भाजपा और तृणमूल में कड़े मुकाबले के आसार
कलात्मक जिम्नास्टिक: एफआईएस ने की पेरिस 2024 प्रतियोगिता ड्रा के पहले चरण की घोषणा
आईपीएल 2024 : पंत दिल्ली कैपिटल्स का नेतृत्व करेंगे, पहले हाफ में विकेटकीपिंग से रहेंगे दूर