प्रेस क्लब पूर्णिया का पैनोरमा किक्रेट पर कब्जा

प्रेस क्लब पूर्णिया का पैनोरमा किक्रेट पर कब्जा

पूर्णिया। पैनोरमा द्वारा आयोजित किए गए क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल प्रेस क्लब पूर्णिया ने गुरुवार को जीत लिया। बिना एक भी मैच हारे प्रेस क्लब पूर्णिया ने यह जीत हासिल किया है।

पहले मैच में सामाजिक कार्य करता टीम दूसरे मैच में ग्रीन पूर्णिया तथा तीसरे मैच सेमीफाइनल में केनरा बैंक को प्रेस क्लब पूर्णिया की टीम ने हराया उसके बाद फाइनल मुकाबला अकाउंटेंट एकादश के साथ हुआ जिसमें प्रेस क्लब पूर्णिया ने एक बड़े संघर्ष को दिखाते हुए मैच को अपनी झोली में कर लिया।

इस जीत पर खुशी से लवर्स रेस क्लब पूर्णिया के अध्यक्ष नंदकिशोर सिंह ने कहा की आज का दिन हम सभी के लिए गर्व करने वाला है। प्रेस क्लब पूर्णिया पत्रकारों के हित के लिए तो काम करती ही है सामाजिक हितों पूर्णिया के विकास के साथ-साथ स्पोर्ट्स मैं भी अपना दमखम दिखाना प्रारंभ कर दिया है। इसी का नतीजा है कि आज प्रेस क्लब पूर्णिया की टीम पैनोरमा ट्रॉफी पर अपना कब्जा कर लिया। उन्होंने प्रेस क्लब के पूर्णिया के सभी सदस्यों तथा खिलाड़ियों को बधाई दी है।

खिलाड़ियों के प्रोत्साहन के लिए अध्यक्ष नंदकिशोर सिंह कोषाध्यक्ष पंकज नायक इत्यादि लगातार मेहनत करते रहे। मौके पर प्रेस क्लब पूर्णिया के कोषाध्यक्ष तथा वरिष्ठ पत्रकार पंकज नायक ने कहा कि यह जीत हमारे खिलाड़ियों के जज्बे को दर्शाने वाला रहा। जिस तरह से बड़ी संघर्ष कर हमारे खिलाड़ियों ने ट्रॉफी को अपने कब्जे में कर लिया यह काबिले तारीफ है। प्रेस क्लब पूर्णिया के सभी साथियों तथा सभी खिलाड़ियों को उन्होंने अपनी ओर से बधाई दिया।

इस खेल में कप्तान तहसीन के अलावे, राजन कुमार यादव, नितेश कुमार,अमन जयसवाल,शादाब अली ,तहजीब, छोटू उर्फ मास ,विकास वर्मा ,मुन्ना कुमार ,कुंदन कुमार, राणा कुमार,मुकेश मंडल,पारस सोना,चंद्रजीत कुमार सभी ने अपनी ओर से जी तोड़ मेहनत के बल पर इस खिताब को हासिल किया। इस फाइनल मैच के दौरान दर्शक दीर्घा में प्रेस क्लब पूर्णिया के अध्यक्ष नंदकिशोर सिंह , कोषाध्यक्ष पंकज नायक, दिल्ली दूरदर्शन के वरिष्ठ संवाददाता जेपी मिश्रा, न्यूज़ 18 के वरिष्ठ रिपोर्टर प्रवीण कुमार, प्रत्येक न्यूज़ के मुख्य संपादक प्रफुल्ल कुमार झा ,तथा कशिश न्यूज़ के वरिष्ठ रिपोर्टर अमित कुमार चुन्नू लगातार बैठकर टीम का हौसला बढ़ाया। टीम को 24 नवम्बर को पैनारोमा ई होम में पैनोरमा ग्रुप द्वारा पुरस्कृत तथा ट्रॉफी प्रदान किया जाएगा।

Tags:

About The Author

Latest News

इस साल का 366वां दिन आज, चार साल के इंतजार के बाद आया यह दिन इस साल का 366वां दिन आज, चार साल के इंतजार के बाद आया यह दिन
भोपाल। आज (गुरुवार ) वह तारीख है जो साल 2024 को 366 दिन का बना रही है। तीन साल तक...
प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे विश्व की पहली 'वैदिक घड़ी' का उद्घाटन
बागी विधायकों की सदस्यता रद्द करने का निर्णय स्वागत योग्य : कांग्रेस
महाकाल परिसर में शिव की नवरात्रि शुरू, नौ दिन नौ रूपों में भक्तों को दर्शन देंगे बाबा
प्रधानमंत्री मोदी आज मप्र के सभी जिलों में करेंगे साइबर तहसील का शुभारंभ
भोपाल: संदेशखाली के आरोपी शाहजहां को फांसी देने की मांग को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन
 डिंडौरी में सड़क हादसा, 14 की मौत, 20 घायल