डॉ. रमन सिंह ट्रेनों के रद्द होने पर रेलवे को पत्र क्यों नहीं लिखते-मुख्यमंत्री

डॉ. रमन सिंह ट्रेनों के रद्द होने पर रेलवे को पत्र क्यों नहीं लिखते-मुख्यमंत्री

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के सीटों के दावे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तंज कसा है।कर्मचारियों के डीए बढ़ाए जाने पर डॉ रमन सिंह के पत्र लिखे जाने पर उन्होंने कहा कि ट्रेनों के रद्द होने पर वे रेलवे को पत्र क्यों नहीं लिखते। राजस्थान में सभा और रोड शो के लिए रवाना होने से पहले शुक्रवार सुबह रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि जब उनकी लोकप्रियता चरम पर थी, तब 52 से 55 सीट से ऊपर नहीं गए।अब कहां से 65 सीट लाएंगे।श्री बघेल ने कहा कि डॉ रमन ,ऐसा 3 दिसंबर तक अपने कार्यकर्ताओं का ढाढस बंधाए रखने के लिए कह रहे हैं।

उन्होंने डीए बढ़ाए जाने पर डॉ रमन सिंह के पत्र लिखे जाने पर कहा कि वे रेलवे के लिए पत्र क्यों नहीं लिखते। ट्रेनें रद्द हो रही है, समय पर नहीं चल रही है। रेलवे में नौकरी के लिए भी उन्हें पत्र लिखना चाहिए, वे भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैंं। अमित शाह के सोनिया गांधी अपने बेटे को पीएम बनाना चाहती है वाले बयान पर पूछे जाने पर भूपेश बघेल ने कहा कि वह अपने बेटे के लिए सोच रहे हैं। उनके बेटे में कौन सी योग्यता है? राजस्थान के दौरे को लेकर मुख्यमंत्री ने बताया कि वे आज, उदयपुर में रोड शो और नाथद्वार में चुनावी सभा चुनावी सभा करेंगे।आज राजस्थान में चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है।उन्होंने बताया कि फिर तेलंगाना में भी जाना है।

Tags:

About The Author

Latest News

ऐप के रूप में डाउनलोड कर सकेंगे विक्रमादित्य वैदिक घड़ी ऐप के रूप में डाउनलोड कर सकेंगे विक्रमादित्य वैदिक घड़ी
उज्जैन। उज्जैन में जीवाजी वैधशाला परिसर में नवस्थापित विक्रमादित्य वैदिक घड़ी को देखने बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे है।...
अबू धाबी में कृषि और मत्स्य पालन पर सहमति के बिना डब्ल्यूटीओ वार्ता समाप्त
उज्जैन: ऐप के रूप में डाउनलोड कर सकेंगे विक्रमादित्य वैदिक घड़ी
राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज मुरैना जिले से करेगी मप्र में प्रवेश
झारखंड विधानसभा में सत्ता पक्ष और विपक्ष के विधायकों का हंगामा
जिला अस्पताल परिसर में सरकारी दवाएं कूड़े के ढेर पर पड़ी मिली
बागेश्वर धाम में 108 कुंडीय अति विष्णु महायज्ञ शुरू