गाली गलौज का विरोध करने पर चले लाठी डंडे चार घायल

गाली गलौज का विरोध करने पर चले लाठी डंडे चार घायल

फिरोजाबाद। थाना रामगढ़ क्षेत्र के मोहल्ला हबीबगंज में मंगलवार को एक युवक द्वारा गाली गलौज करने के मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि दोनों पक्षों के मध्य लाठी डंडे चल गये। जिसमें चार लोग घायल हो गये पुलिस ने घायलों का डॉक्टरी परीक्षण सरकारी ट्रामा सेंटर में कराया है।
 
हबीबगंज निवासी शफीक पुत्र इलियास मंगलवार को दरवाजे पर खड़ा होकर गाली गलौज कर रहा था। जिसका समीर पुत्र पप्पू ने विरोध किया इसी बात को लेकर मामला तूल पकड़ गया, दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गये, और उनमें लाठी डंडे चलने लगे जिसमें चार लोग घायल हो गये, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया और घायलों को डॉक्टरी परीक्षण के लिए सरकारी ट्रामा सेंटर लेकर आई ।
 
जहां चिकित्सक ने घायलों का डाक्टरी परीक्षण किया। पुलिस ने जिन घायलों का डाक्टरी परीक्षण सरकारी ट्रामा सेंटर में कराया है। उनके नाम इस प्रकार हैं, समीर, आकाश, अल्ताफ पुत्र पप्पू और दूसरे पक्ष से शफीक पुत्र इलियास है ।दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए तहरीर दी है। 
 
Tags: firozabad

About The Author

Latest News

मण्डलायुक्त ने वितरित किया नियुक्ति पत्र मण्डलायुक्त ने वितरित किया नियुक्ति पत्र
बस्ती - मिशन रोजगार के अन्तर्गत उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा निष्पक्ष एवं पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया में चयनित 1782...
शोधपूर्ण मंथन से और प्रगाढ़ होंगे भारत-नेपाल के सांस्कृतिक अंतर्संबंध*:
लोजपा जिलाध्यक्ष का कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत
शराब से लदी दो चार पहिया वाहन सहित पांच तस्कर गिरफ्तार, पांच मोबाइल भी जब्त
पलटू चाचा की नियत से बिहार में विकास का बेड़ा गर्क:तेजस्वी
सांसद ने पूर्व पार्षद मनोज ठाकुर के परिजनों से की मुलाकात,व्यक्तिगत मदद का दिलाया भरोसा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा शिलान्यास ::सौम्या माथुर