बाइक सवार युवक की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत

बाइक सवार युवक की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत

फिरोजाबाद। सिरसागंज क्षेत्र के गुंजन चौक के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। वह पुलिस भर्ती का पेपर देने आगरा जा रहा था। पुलिस मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल लेकर आई है। जनपद मैनपुरी थाना करहल के गांव नगला प्रेमी निवासी विकास यादव (23) पुत्र विद्याराम सोमवार की शाम मोटरसाइकिल से आगरा जा रहा था। वह दिल्ली पुलिस की भर्ती के लिये परीक्षा देने जा रहा था। वह गुंजन चौक के समीप पहुंचा ही था। तभी तेज गति से आ रहे, अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी।
 
हादसे मैं उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाद में वहां काफी भीड़ एकत्रित हो गयी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने वहां मौजूद लोगों से घटना के बारे में जानकारी की।और युवक के बारे में पूछताछ की। काफी प्रयासों के बाद भी मृतक के शव की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस मृतक के शव को अज्ञात के रूप में पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लेकर आई।
 
उसके बारे में जानकारी मिलते ही मंगलवार को उसके परिवार के लोग जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने शव की पहचान विकास यादव के रूप में की। शव देख उनमें कोहराम मच गया । उसका बड़ा भाई मोहित उत्तर प्रदेश पुलिस में था। एक वर्ष पहले उसकी हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। 1 वर्ष में परिवार में दो मौत से परिवार में मौत का सन्नाटा पसर गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद मृतक के शव को परिवरीजनों के सुपुर्द कर दिया।
 
Tags: firozabad

About The Author

Latest News