नक्सलियों ने जन अदालत लगाकर ग्रामीण की हत्या की

नक्सलियों ने जन अदालत लगाकर ग्रामीण की हत्या की

रायपुर /कांकेर। कांकेर जिला के नक्सल प्रभावित कोहली बेड़ा इलाके के ग्राम गोमे में नक्सलियों ने जन अदालत लगाकर एक ग्रामीण युवक की हत्या कर दी। मृतक का नाम अमर सिंह उइका बताया जा रहा है मंगलवार को नक्सलियों की राव घाट एरिया कमेटी ने युवक की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए घटनास्थल पर बैनर लगाया है। जिसमें लिखा है कि अमर सिंह उइका ने उसके साथियों के बारे में डीआरजी को सूचना दी, जिसकी वजह से दो नक्सली मारे गए। पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है और इसकी जांच की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि कांकेर जिला में सोमवार को सुरक्षा बलों ने नक्सलियों की बड़ी साजिश को नाकाम करते हुए 3 पाइप बम, 2 कुकर बम बरामद किया है। मामले की पुष्टि कांकेर पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल ने की है जवानों को सर्चिंग के दौरान ग्राम उलिया और माड़ पखांजूर के मध्य टेकरी के पास आईईडी मिला। जवानों ने इसे कब्जे में लेकर डिफ्यूज कर दिया। प्रथम चरण के चुनाव के दौरान इसी जगह पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ भी हुई थी।

Tags:

About The Author

Latest News

 भोपाल: संदेशखाली के आरोपी शाहजहां को फांसी देने की मांग को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन भोपाल: संदेशखाली के आरोपी शाहजहां को फांसी देने की मांग को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन
  भोपाल । पश्चिम बंगाल के संदेशखाली की घटना को लेकर राजधानी में महिलाओं ने गुरुवार को विरोध जताया। भाजपा
 डिंडौरी में सड़क हादसा, 14 की मौत, 20 घायल
प्रधानमंत्री मोदी आज मप्र को देंगे 16,961 करोड़ की विकास परियोजनाओं की सौगात
मुख्यमंत्री आज आष्टा में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में होंगे शामिल
भाजपा का ममता सरकार पर निशाना, कहा-शाहजहां शेख को दिखावे के तौर पर किया गया गिरफ्तार
ग्रामोदय विश्वविद्यालय चित्रकूट का 11वां दीक्षांत समारोह आज
प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को मोहनपुर-हंसडीहा रेललाइन और देवघर-डिब्रूगढ़ ट्रेन का करेंगे शुभारंभ