भीषण आग लग जाने से करोड़ों की बाइक में लगी आग 

भीषण आग लग जाने से करोड़ों की बाइक में लगी आग 

भदोही। कोतवाली अंतर्गत नगर के नेशनल तिराहे के पास बाईपास मार्ग स्थित एक बाइक शोरूम में बहस्पतिवार को तड़के भीषण आग लग जाने से करोड़ों की बाइक जल गई। घने कोहरे के कारण घटना की जानकारी देर से हुई।अग्निशमन दल और कोतवाली पुलिस ने तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। शोरूम मालिक के अनुसार भवन, उपकरण और बाइक मिलाकर लगभग 10 का नुकसान हुआ है। 

शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है। ज्ञानपुर के कोतवाली रायपुर निवासी अमिल शुक्ला का बाइक का शोरूम भदोही नगर के नेशनल तिराहे के पास बाईपास रोड पर है। बुधवार की शाम शोरूम बंदकर सभी लोग घर चले गए। शोरूम में सुबह आग लग गई। आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि सुबह कोहरा इतना अधिक था कि पांच मीटर दूरी तक भी दिखाई नहीं पड़ रहा था। इससे शोरूम में लगी आग का अंदाजा नहीं लग पाया।

शोरूम के पास ही एक कोचिंग से छूटे बच्चे पहुंचे तो उन्हें धुंआ निकलता दिखाई दिया। इसके बाद आग की जानकारी हो सकी। तब इसकी सूचना पुलिस व अग्निशमन को दी गई। इसके बाद अनिग्नशन के कुल पांच वाहन पहुंचे। आग को बुझाने के लिए जिले से चार और प्रयागराज से अग्निशमन की एक गाड़ी बुलानी पड़ी। लगभग तीन घंटे की मशक्कत के बाद किसी तरह से आग पर काबू पाया गया।

अग्निशमन अधिकारी ओपी माथुर ने बताया कि उन्हें 8.32 बजे सूचना मिली और वे कुछ ही मिनट में वहां पहुंच गए। आग इतना भयंकर था कि आग बुझाने में जनपद के चार अग्निशमन वाहनों के अलावा एक वाहन प्रयागराज से भी बुलानी पड़ी। संचालक अमित शुक्ला के अनुसार 450 दुपहिया शोरूम में थे। बाइक का केवल ढांचा ही बचा है। इसके अलावा सर्विस उपकरण, स्पेयर पार्ट्स, भवन को को मिलाकर कुल 10 करोड़ का नुकसान हुआ। अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि शोरूम संचालक भी स्पष्ट रूप से नहीं बता पा रहे हैं कि आग कैसे लगी। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है।

Tags: Bhadohi

About The Author

Latest News

बलौदाबाजार हिंसा-आगजनी की घटना को बसपा सुप्रीमो मायावती ने असमाजिक तत्वों का कृत्य बताया बलौदाबाजार हिंसा-आगजनी की घटना को बसपा सुप्रीमो मायावती ने असमाजिक तत्वों का कृत्य बताया
रायपुर। बलौदा बाजार मे हुई हिंसा और आगजनी की घटना को बसपा प्रमुख मायावती ने षड्यंत्रकारी असामाजिक तत्वों द्वारा की...
नवनिर्मित अटल आवास में पानी, बिजली की सुविधाओं की मांग
अल्पसंख्यक कांग्रेस ने चुनाव में समर्थन के लिए मुस्लिमों, दलितों और पिछड़ों का आभार व्यक्त किया
मेयर ने कहा विजय नगर में 10 एम एल डी पानी की होगी व्यवस्था
शाहिद कहते हैं योगा में शिरकत कर लखनऊ के बाशिंदों की तहजीब ने मेरा मन मोह लिया
एआरटीओ ने गाड़ी सीजकर डेढ़ लाख रोड टैक्स जमा कराया
आरएमएल निदेशक ने डेंटल लैब का किया उद्घाटन