रुन्नीसैदपुर में चोरी का केस दर्ज होने के तीन घंटे के अंदर गिरफ्तारी

सीतामढ़ी। घटना के उद्भेदन में लेटलतीफी के लिए पुलिस की किरकिरी जगजाहिर है लेकिन, बिरले ही ऐसा सुनने-देखने को मिलता है कि किसी केस में महज तीन के घंटे के अंदर सफलता मिल गई हो। रुन्नीसैदपुर पुलिस ने सोमवार रात मोरसंड गांव में विनोद कुमार सिंह के घर हुई चोरी की एक घटना का उद्भेदन इसी तरह कर दिखाया है।

आरोपित की गिरफ्तारी के साथ चोरी गए आभूषण, रुपये समेत तीन मोबाइल फोन भी बरामद कर लिए। थानाध्यक्ष विजय कुमार यादव ने कहा कि चोरी की सूचना के महज तीन घंटे के भीतर सिर्फ चोर की गिरफ्तारी हीं नहीं, बल्कि चोरी के सामान भी बरामद कर लिए गए । मंगलवार सुबह करीब छह बजे थाने में चोरी की घटना की प्राथमिकी दर्ज हुई। करीब नौ बजे तक चोर के आरोप में पकड़ा गया शख्स लॉकअप में बंद हो चुका था। आरोपी से सघन पूछताछ में उम्मीद है कि इलाके में चोरों के एक संगठित गिरोह का उद्भेदन भी हो जाए।

पकड़ा गया शख्स थाना क्षेत्र के मोरसंड गांव निवासी मनोज सिंह का पुत्र रवि कुमार बताया गया है। इलेक्ट्रानिक सर्विलांस की मदद से मोबाइल फोन के लोकेशन को ट्रैक किया जाना कारगर साबित हुआ। मोबाइल फोन को बेचने के लिए स्थानीय थाना चौक पहुंचे युवक को ट्रैक करने के साथ दबोच लिया गया। पूछताछ में उसकी निशानदेही पर चोरी के सामान उसके घर से बरामद हो गए। गृहस्वामी विनोद कुमार सिंह ने अपने सामान की पहचान कर ली है।

See also  राजद ने धूमधाम से मनाया लालू प्रसाद यादव का 75 वां जन्मदिवस