(Coal)

फरार डाक्टर ड्यूटी पर रहे मुस्तैद

लखीसराय :   डीएम संजय कुमार सिंह ने औचक निरीक्षण किया था। निरीक्षण के दूसरे दिन अस्पताल कर्मी समय से अस्पताल पहुंच गए थे। तय समय सुबह नौ बजे अस्पताल का रजिस्ट्रेशन काउंटर खुल गया था। समय से ओपीडी में डाक्टर अनिल ठाकुर मौजूद थे। अस्पताल की साफ सफाई दुरुस्त थी। दवा वितरण कक्ष सहित पुरुष वार्ड, महिला वार्ड आदि की साफ-सफाई भी संतोषजनक पाई गई।

डीएम के निरीक्षण के दौरान बुधवार को रोस्टर के अनुसार डाक्टर अनिल ठाकुर ड्यूटी से फरार थे। अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी के संज्ञान के बिना उनकी जगह पर डाक्टर ललन कुमार ड्यूटी कर रहे थे। इस पर डीएम संजय कुमार सिंह ने डाक्टर अनिल कुमार के विरुद्ध स्पष्टीकरण मांगने का आदेश दिया था। डाक्टर ललन कुमार को फटकार लगाई थी। अनिल कुमार ठाकुर मुंगेर में निजी क्लीनिक संचालित करते हैं।

मैनेज सिस्टम से वे रेफरल अस्पताल में ड्यूटी करने से बदले निजी क्लीनिक में ही ड्यूटी करते हैं। जिलाधिकारी के निर्देशानुसार इलाज के पहले मरीजों की कोरोना की जांच शुरू की गई। अस्पताल परिसर में लगा नल की टोंटी को तो ठीक कर दिया गया लेकिन परिसर में लगा दोनों चापाकल अभी भी खराब पड़ा है।

See also  हुलासगंज प्रखंड में गहराया पेयजल संकट