(Coal)

57 पुलिसकर्मियों को मिला प्रशस्ति पत्र

औरंगाबाद।  57 पुलिसकर्मियों को प्रशस्ति पत्र मिला है। स्वतंत्रता दिवस पर पुलिस लाइन के परेड ग्राउंड में आयोजित समारोह में डीएम सौरभ जोरवाल एवं एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया। गोह थाना क्षेत्र के मुंजहड़ा गांव के बधार से सिर कटी महिला का शव मिलने के बाद पुलिस ने हत्या के इस मामले को 12 घंटे के अंदर राजफाश किया था।

इस हत्याकांड के अलावा शिक्षक जुबैर हत्याकांड एवं अन्य गंभीर व संज्ञेय अपराध को 12 घंटे के अंदर राजफाश करने के मामले में गोह थानाध्यक्ष शमीम अहमद को प्रशस्ति पत्र दिया गया है। ओबरा के पूर्णाडीह गांव के पास पेट्रोल पंप के नोजलमैन की हत्या के अलावा ट्रक लूट व अन्य आपराधिक घटनाओं को सफल तरीके से राजफाश करने के मामले में थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी को प्रशस्ति पत्र दिया गया है। इन घटनाओं में राजफश करने में शामिल डीआइओ टीम के प्रभारी कमलेश कुमार, सुनील कुमार शर्मा के अलावा अन्य पुलिसकर्मी को प्रशस्ति पत्र दिया गया है।

मेजर इंस्पेक्टर देवानंद राउत, सार्जेंट सुनील कुमार, हसपुरा थाना में पदस्थापित एएसआइ श्रीपति मिश्रा, गोह में पदस्थापित माधवेंद्र प्रताप सिंह, दाउदनगर में पदस्थापित गिरिंद कुमार, मदनपुर में पदस्थापित सूर्यवंश सिंह के अलावा 27 सिपाही, दो पीटीसी, एक हवलदार, एक दफादार एवं 11 चौकीदार को प्रशस्ति पत्र दिया गया है।

See also  बाधा (Obstacle) डालने पर दर्ज होगी प्राथमिकी