लूटपाट और फायरिंग मामले में 4 अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद…

रांची। धुर्वा थाना पुलिस ने ट्रक चालक से लूटपाट और गोली मारकर घायल करने के मामले में चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में मनीष तिग्गा, दुलाल तिर्की, राजू बाखला और जीतू बाखला शामिल है। इनके पास से एक देशी कट्टा, एक गोली, पल्सर बाइक और चार मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

एसएसपी किशोर कौशल ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि गत आठ जनवरी को सिठियो रिंग रोड जग्गू ढाबा के समीप देर रात एक ट्रेलर चालक राजू सिंह को अज्ञात अपराधकर्मियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया था। साथ ही लूटपाट किया था। एसएसपी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने अनुसंधान एवं छापामारी के क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर चार लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधियों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की।

एसएसपी ने बताया कि इसके अलावा भी अपराधियों ने नगड़ी थाना के सिंहपुर मौजा स्थित स्टोन क्रेशर से पिस्तौल दिखाकर 11,000 रुपया और दो मोबाईल लूटने की घटना को भी अंजाम देने की बात स्वीकारी हैं। गिरफ्तार अपराधियों से लूट में प्रयुक्त बाइक और हथियार को बरामद किया गया है।

See also  जानें! यह सड़क है या नदी?