दो पेट्रोल पंप लूट के दो दिन बाद स्कूटी सवार युवक को गोली मारकर हत्या

अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए सीमा शील कर छापेमारी शुरू
पटना ( अ सं ) । दो पेट्रोल पंप लूट का मामला अभी सुलझा भी नहीं था की अपराधियों ने स्कूटी सवार युवक को गोली मारकर हत्या कर दिया हैं । पुलिस ने मौके वारदात से खोखा बरामद किया हैं । अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए सीमा शील कर पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दिया हैं । एएसपी अशोक मिश्रा के अनुसार मामले की जांच की जा रही हैं ।
             बिहटा- खगौल मार्ग पर बेला गांव के समीप एक स्कूटी सवार युवक जा रहा था की पीछे से मोटरसाइकिल पर सवार आएं अपराधियों ने गोलीबारी किया ।इसमें युवक के शरीर में गोली लग गयी ,मौके पर ही युवक की मौत हो गयी । युवक की पहचान उसरी शिकारपुर गांव निवासी रामसकल सिंह के 35 वर्षीय पुत्र श्रवण कुमार के रूप में हुई हैं ।
         सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर जांच -पड़ताल शुरू हो गयी हैं । पुलिस ने मौके पर से दो खोखा बरामद किया हैं । एएसपी अशोक मिश्रा के अनुसार ,अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए सीमा शील कर छापेमारी शुरू कर दी गयी हैं । जल्द ही घटना में शामिल सभी अपराधी गिरफ्तार होंगे ।
        मालूम हो की तीन दिन पूर्व इसी सड़क पर अपराधियों ने एक साथ दो पेट्रोल पंप कर्मियों से करीब 5 लाख रूपये लूट की घटना को अंजाम दिया था।  बिहटा-खगौल मार्ग पर अपराधियों की बढ़ते सरगर्मी से आप लोगों में भय व्याप्त हो गया हैं । पटना से भोजपुर जाने के लिए सबसे व्यस्तम रोड हैं ,इसपर लगातार हो रही घटनाएं पुलिस गस्ती और सुरक्षा पर सवाल खड़ा कर रही हैं ।
See also  बिहार : सोनपुर पशु मेले में ’पशुओं’ की किल्लत