सड़क, बिजली और विकास कार्य न होने से ग्रामीणों ने किया चुनाव बहिष्कार

सड़क, बिजली और विकास कार्य न होने से ग्रामीणों ने किया चुनाव बहिष्कार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की 10 लोकसभा सीटों पर तेजी से वोट पड़ रहे हैं। वहीं, इन मतदान वालें जिलों में कई ऐसे गांव या मोहल्ले आ रहे है,जहां चुनाव का बहिष्कार हो रहा है। वहीं प्रशासन इन लोगों को मनाने में जुटा हुआ है।जनपद बदायूं के बिसौली विधानसभा के ढोरनपुर गांव में सड़क निर्माण न होने के विरोध में ग्रामीणों ने चुनाव का बहिष्कार किया है। मुंसिया नगला गांव में बिजली की समस्या को लेकर ग्रामीण चुनाव का बहिष्कार कर रहे हैं। बिसौली विधानसभा के ही कई अन्य गांव में भी चुनाव का बहिष्कार हुआ है। सुकटिया व हरनाम नगला गांव के लोगों ने भी सड़क न बनने से नाराज होकर चुनाव का बहिष्कार किया है। जनपद अलीगढ़ - विधानसभा छर्रा के गांव रामपुर में मतदान बहिष्कार हुआ।

ग्रामीणों ने इलाके में विकास कार्य नहीं होने का आरोप लगाया है।जनपद फिरोजाबाद में सिरसागंज क्षेत्र के गांव नगला बुधुआ में ग्रामीणों ने चुनाव बहिष्कार की घोषणा कर दी। गांव की समस्याओं को लेकर ग्रामीण एकजुट हो गए हैं, जिसकी वजह से बूथ खाली पड़ा रहा। किसी भी ग्रामीण ने वोट नहीं डाला। प्रशासन ग्रामीणों को मनाने में जुटा हुआ है।बरेली जिले में लोकसभा क्षेत्र के नवाबगंज तहसील के गांव नवदिया किस्साब में सड़क निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीणों ने चुनाव का बहिष्कार किया। तहसीलदार ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। जनपद अलीगढ़,आगरा, बदायूं ,हाथरस,फतेहपुर सीकरी में मतदान का बहिष्कार की खबरें है।


Tags: lucknow

About The Author

Latest News

सीडीएस जनरल पहुंचे मध्य वायु कमान मुख्यालय सीडीएस जनरल पहुंचे मध्य वायु कमान मुख्यालय
लखनऊ। सीडीएस जनरल अनिल चौहान बीते सात महीने के अंदर दोबारा मध्य वायु कमान मुख्यालय प्रयागराज पहुंचे। रविवार को सीडीएस...
आयरलैंड से मतदान करने को पहुंचे लखनऊ
चौधरी धीर सिंह ने रक्तदान शिविर में रक्तदान करने वाले रक्तवीरो को किया सम्मानित
बिपार्ड , ईडी व खेल परिसर के चिन्हित ज़मीन पर भू- माफियाओं की बुरी नज़र
अखिलेश यादव और राहुल गांधी की जोड़ी ने मतदाताओं का भरोसा जीत लिया है - बसन्त चौधरी
एएसपी ने किया थाना नगर का आकस्मिक निरीक्षण,दिए निर्देश
बेचे हुए जमीन का रुपया न देने पर पत्नी ने पति को गंडासा से मारकर उतारा मौत के घाट,हुयी गिरफ्तार