हिस्ट्रीशीटरों ने 12 साल की छात्रा के साथ किया गैंगरेप

परिवार को जान से मारने की धमकी, पीड़िता ने छोड़ा स्कूल

हिस्ट्रीशीटरों ने 12 साल की छात्रा के साथ किया गैंगरेप

सहारनपुर : देवबंद इलाके में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर इंसाफ की गुहार लगाई है. आरोपी थाना देवबंद के हिस्ट्रीशीटर और गैंगस्टर हैं. वे परिवार समेत पीड़िता को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. इसके चलते छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया. मामला एसएसपी के संज्ञान में आने पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

देवबंद थाना क्षेत्र की रहने वाली 12 साल की छात्रा घर से दूर प्राथमिक स्कूल में कक्षा सात में पढ़ती है. छात्रा के माता-पिता का करीब पांच साल पहले निधन हो चुका है. पीड़िता अपने छोटे भाई-बहनों के साथ अपने चाचा-चाची के पास रहती है. छात्रा की चाची के मुताबिक आरोपी संजय ठाकुर का उनके घर पर आना-जाना था. गत वर्ष अक्टूबर में संजय ठाकुर और उसके साथी बाइक से जा रहे थे, इस दौरान रास्ते में मिली छात्रा को वे बहला-फुसला कर देवबंद शुगर मिल की तरफ बाईपास रोड पर नूरपुर की तरफ एक मकान में ले गए. यहां संजय ठाकुर और उसके साथी ने उसको कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया. इसके साथ तीन लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

पीड़िता के मुताबिक संजय और उसका साथी एक शख्स का और नाम पुकार रहे थे. सामने आने पर वह उसे पहचान लेगी. पीड़िता ने बताया कि घटना का बाद जब उसे होश आया तो आरोपियों ने धमकी दी. कहा कि अगर परिजनों को कुछ भी बताने की कोशिश की तो परिवार समेत जान से मार देंगे. इसके बाद संजय ठाकुर और उसका साथी उसे लालवाला रोड पर पुल के नीचे छोड़कर चले गए.

छात्रा के मुताबिक लोक लाज के भय से पहले यह बात चाचा-चाची को नहीं बताई. छात्रा के अनुसार लेकिन जब भी आरोपियों को मौका मिलता वे उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करते थे. इससे तंग आकर पीड़िता ने स्कूल जाना छोड़ दिया और चाचा-चाची को पूरी घटना बता दी. परिजनों ने थाना देवबंद में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की.

थाने पर सुनवाई न होने से परेशान परिजन छात्रा को लेकर एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा के पास पहुंचे. नाबालिग छात्रा ने आपबीती सुनाई. मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा ने बताया कि छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला संज्ञान में आया है. आरोपियों के खिलाफ मुदकमा दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी. आरोपी हिस्ट्रीशीटर और गैंगस्टर हैं. उनकी कुंडली खंगाली जा रही है.

 

Tags:

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News