देश की जनता मोदी जी को तीसरी बार देखना चाहती है प्रधानमंत्री : कैलाश विजयवर्गीय

ये चुनाव देश के भविष्य को सुरक्षित करने का चुनाव - शंकर लालवानी

देश की जनता मोदी जी को तीसरी बार देखना चाहती है प्रधानमंत्री : कैलाश विजयवर्गीय

इंदौर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी का जनसंपर्क प्रारंभ
इंदौर। इंदौर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी ने मंगलवार को मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, कृष्णमुरारी मोघे, विधायक मधु वर्मा, पूर्व विधायक आकाश विजयवर्गीय, सुदर्शन गुप्ता, जिला अध्यक्ष चिंटू वर्मा, पूर्व महापौर उमाशाशी शर्मा, लोकसभा संयोजक रवि रावलिया, प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा, आलोक दुबे, प्रदेश सहमीडिया प्रभारी दीपक टीनू जैन, सुमित मिश्रा की उपस्थिति में वार्ड क्रमांक १ के सिरपुर स्थित खेड़ापति हनुमान मंदिर से जनसंपर्क प्रारंभ किया। लालवानी ने खेड़ा पति हनुमान मंदिर में विधिवत पूजा अर्चना की, पंडित हेमंत अग्निहोत्री ने मंत्रोच्चार के साथ पूजा संपन्न करवाई, लालवानी ने शिव जी का जलाभिषेक भी किया। उन्होंने मंदिर के महंत महामंडलेश्वर जगदीश दास महाराज से आशीर्वाद लिया, उन्होंने जीत का आशीर्वाद दिया तत्पश्चात जनसंपर्क प्रारंभ किया।

गीता नगर में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने जीप से जनता को संबोधित करते हुए कहा कि देश की जनता में लोकसभा चुनाव को लेकर अपार उत्साह है, ये उत्साह मोदी जी के प्रति है, ये उत्साह भाजपा के प्रति है, ये उत्साह विकास के प्रति है। जनता और कार्यकर्ताओं के उत्साह को देख कर लगता है, कि देश की जनता मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है। मोदी जी के नेतृत्व में देश लगातार प्रगति कर रहा है, तो हर देशवासी चाहता है कि मोदी के नेतृत्व में फिर से सरकार बने और देश और आगे बढ़े। उन्होंने कहा कि देश की जनता देश के लिए और देश को आगे बढ़ाने के लिए वोट देना चाहती है, भाजपा की जीत सुनिश्चित है, इंदौर में भी जीत का नया रिकॉर्ड बनेगा। कालानी नगर में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए लोकसभा प्रत्याशी शंकर लालवानी ने कहा कि एक समय था जब हमारा पड़ोसी देश हमें आंखे दिखाता था, आतंकवादी कभी भी हमारी सीमा में घुस आते थे, मोदी जी ने प्रधानमंत्री बनते ही देश की सीमाओं को सुरक्षित करने का काम किया है। एक बार आतंकवादी हमारी सीमा में घुसे तो सर्जिकल स्ट्राइक कर उनके ठिकाने को नेस्तनाबूद करने का काम मोदी जी के नेतृत्व में हमारी सेना ने किया। अब आतंकवादी हमारी सीमा में घुसने की सोचते भी नहीं। मोदी के नेतृत्व में देश की सीमाएं सुरक्षित हुई है।

उन्होंने कहा कि ये चुनाव हार जीत का नहीं है, ये चुनाव भारत को शक्ति के रूप में स्थापित करने का चुनाव है, ये चुनाव देश के भविष्य को सुरक्षित करने का चुनाव है, मोदी जी देश को सशक्त बनाने में जुटे है, तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे, तो देश की मजबूती के लिए ओर कड़े और बड़े निर्णय लेकर देश को विकास के पथ पर अग्रसर करेंगे, इसलिए देश के सुनहरे भविष्य के लिए भाजपा को विजय बनाएं। जनसंपर्क प्रभारी मुकेश राजावत ने बताया कि जनसंपर्क खेड़ा पति हनुमान मंदिर से प्रारंभ होकर गीता नगर, चंद्रशेखर आजाद चौराहा, गंगा नगर, चंदन नगर डी सेक्टर, रामानंद नगर, राजनगर मेनरोड, नगीन नगर, कालानी नगर चौराहा, अंजनी नगर, सुखदेव नगर, ६० फीट रोड, शिक्षक नगर, साधना नगर चौराहा, लोकनायक नगर, पल्हर नगर चौराहा, अंतिम चौराहा, कैलाश मार्ग, धानमंडी, मल्हारगंज प्रजापत पूरा, बड़ा गणपति मंदिर चौराहा, जनता कॉलोनी, कंडिलपुरा, जिंसी चौराहा, सुभाष मार्ग, हनुमान मंदिर बडवाली चौकी, अहिल्यापुरा, गौराकुंड चौराहा, एमजी रोड सागर ज्यूस, छोटा गणपति मंदिर चौराहा से होते हुए टोरी कॉर्नर पर समाप्त हुआ। जनसंपर्क के दौरान सिरपुर में लोगों ने मंच से पुष्पवर्षा कर नेताओं का स्वागत किया। तो वहीं, विभिन्न सामाजिक - व्यापारिक संगठनों ने मंच के माध्यम से लालवानी का स्वागत किया। महिलाओं ने आरती उतारी, तो बुजुर्गो ने सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया।





Tags:

About The Author

Latest News