जिलाधिकारी अनुनय झा ने लोकसभा निर्वाचन के दृष्टिगत परीक्षार्थियों से किया संवाद

जिलाधिकारी अनुनय झा ने लोकसभा निर्वाचन के दृष्टिगत परीक्षार्थियों से किया संवाद

महराजगंज, लोकसभा निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत जिलाधिकारी अनुनय झा द्वारा स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत विभिन्न प्रतियोगिताओं में चयनित जनपद के परीक्षार्थियों से कलेक्ट्रेट सभागार में संवाद किया गया। जिलाधिकारी ने चयनित अभ्यर्थियों से बात करते हुए सभी को सफलता की बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। और 

जिलाधिकारी और अपर जिलाधिकारी द्वारा अभ्यर्थियों का स्वागत उन्हें पुष्पगुच्छ भेंट कर किया गया। जिलाधिकारी ने कहा कि किसी अभ्यर्थी के सफलता के तीन सूत्र होते हैं–परिश्रम, परिवार का साथ और प्रेरणा। उन्होंने कहा कि अब आप लोग भी अनेक लोगों के लिए प्रेरणास्रोत हैं। इसलिए जिला प्रशासन की ओर से मेरा अनुरोध है कि आप लोग स्वीप कार्यक्रम में एंबेसडर की भूमिका निभाते हुए लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करें। निश्चय ही लोगों में विशेषकर युवाओं में आपकी अपील का प्रभाव होगा, और मतदान प्रतिशत बढ़ाने में सहायता मिलेगी।
 जिलाधिकारी ने चयनित अभ्यर्थियों से जनपद के अभावग्रस्त लेकिन प्रतिभाशाली बच्चों को प्रतियोगी परीक्षाओं में तैयारी में सहयोग का अनुरोध किया, ताकि वे भी जीवन में सफलता प्राप्त कर सकें। अपर जिलाधिकारी डॉ पंकज कुमार वर्मा द्वारा सफल अभ्यर्थियों और उनके परिवारजनों को उनकी सफलता के लिए बधाई प्रेषित किया गया। उन्होंने सभी सफल अभ्यर्थियों से स्वीप अभियान में सहयोग देने की अपील की।
             इस कार्यक्रम में डीआईओएस अमरनाथ राय, तहसीलदार सदर अमित सिंह सहित बड़ी संख्या में सफल प्रतियोगी छात्र/छात्राएं और उनके अभिभावक उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Latest News

सीएम योगी ने आतंकवाद को लेकर विपक्ष पर साधा निशाना सीएम योगी ने आतंकवाद को लेकर विपक्ष पर साधा निशाना
आजमगढ़। आज से 10 वर्ष पहले का भारत पहचान और विश्वास के संकट से जूझ रहा था। सुरक्षा का खतरा...
राष्ट्रीय डेंगू दिवस पर जन जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन
पीएम मोदी हार देख बौखलाहट में अनर्गल भाषण दे रहे हैं-अशोक यादव
नींव खुदाई से निकले नर कंकाल की चर्चा से क्षेत्र मे सनसनी
महायोगी गोरखनाथ विवि की एनसीसी कैडेट्स ने राष्ट्रीय शिविर में किया उत्कृष्ट प्रदर्शन*
किशनी के फरेंजी में जेसीबी से बड़े स्तर पर अवैध मिट्टी खनन
डॉ किरन सौजिया स्कूल में हर्षोल्लास पूर्वक मनाया गया अलंकरण समारोह