बदायूं सीट से उम्मीदवार आदित्य यादव आज करेंगे नामांकन

बदायूं सीट से उम्मीदवार आदित्य यादव आज करेंगे नामांकन

बदायूं। समाजवादी पार्टी (सपा) ने बदायूं सीट पर रविवार को उम्मीदवार बदलते हुए आदित्य यादव को टिकट दिया है। पार्टी से आधिकारिक हरी झंडी मिलने के बाद आदित्य सोमवार को नामांकन करेंगे। इसको लेकर जिला पदाधिकारियों और पार्टी नेताओं ने तैयारियां पूरी कर ली है। नामांकन के दौरान पार्टी बड़े नेता भी मौजूद रहेंगे।
राजधानी लखनऊ से सपा संगठन की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक बदायूं लोकसभा सीट पर सपा उम्मीदवार बनने के बाद आज आदित्य यादव अपना पर्चा दाखिल करेंगे। आदित्य मंदिर में पूजा करने के बाद अपना नामांकन कराने के लिए निकलेंगे।

उनके साथ पिता और सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव, पूर्व सांसद धर्मेंद यादव के साथ पार्टी के अन्य नेतागण, पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। आदर्श आचार संहिता के चलते सपा अपने नामांकन में ज्यादा तामझाम नहीं होगा। आदित्य यादव करीब दो बजे अपना नामांकन कराएंगे।उल्लेखनीय है कि सपा ने बदायूं से पहले शिवपाल यादव को टिकट दिया था। उनकी लोकसभा चुनाव न लड़ने के चलते उनके बेटे आदित्य यादव को सपा ने चुनाव मैदान में उतारा है। आदित्य की टिकट रविवार की शाम को बदली सूची जारी कर घोषित किया था। टिकट मिलने के बाद सपा इस सीट पर तेजी से चुनाव प्रचार में जुटना चाहती है और इसी को देखते हुए ही कुछ ही घंटों बाद सोमवार को ही आदित्य यादव अपना नामांकन करेंगे और जनता का समर्थन जुटाने के लिए चुनाव मैदान में घूमते नजर आएंगे।

Tags: Badaun

About The Author

Latest News

अभियंताओं को 'सामग्री की गुणवत्ता' के साथ 'काम की गुणवत्ता' पर भी ध्यान देने के निर्देश अभियंताओं को 'सामग्री की गुणवत्ता' के साथ 'काम की गुणवत्ता' पर भी ध्यान देने के निर्देश
रांची। स्कूल भवन निर्माण और मरम्मत में लगे अभियंताओं को 30 जून तक हर हाल में काम पूरा करना होगा।...
इरशाद, तापस और संजीत से तीन दिन पूछताछ करेगी ईडी, कोर्ट ने दी अनुमति
नगर निगम ने 15 कार्टन सिंगल यूज़ डिस्पोजल समेत पानी पाउच किया जब्त
नगर निगम के सात टैंकर से कई वार्डों में हो रही जलापूर्ति
धमतरी-बोर में पानी की धार हुई पतली, मोहलई में पेयजल संकट
पीडिया मुठभेड़ को नक्सली सहित लोगों ने बताया फर्जी, एसपी ने पुख्ता सबूत व तथ्य होना बताया
दूसरे के जमीन पर 32 कमार परिवारों का बना पीएम आवास