फीस दोगुनी करने पर स्कूल के बाहर अभिभावकों का हंगामा

मेरठ। शासन-प्रशासन के आदेश के बावजूद स्कूल संचालको की मनमानी पर लगाम नहीं लग सकी है। प्रहलादनगर स्थित हरमिलाप पब्लिक स्कूल के प्रबंधन द्वारा एकाएक फीस दोगुनी किए जाने से गुस्साए अभिभावकों ने मंगलवार को स्कूल के बाहर जमकर हंगामा किया।


सुबह स्कूल खुलने के समय दर्जनों अभिभावक अपने बच्चों के साथ स्कूल पहुंचे। उन्होंने स्कूल में मौजूद स्टॉफ से प्रबंधक से मिलवाने की मांग की। आरोप है कि स्कूल के स्टॉफ ने अभिभावकों को प्रबंधक से मिलाने से इंकार कर दिया। वहीं, स्कूल की प्रधानाचार्या रूचिता शर्मा ने स्कूल के गेट बंद करा दिए। जिससे गुस्साए अभिभावकों ने स्कूल के गेट पर हंगामा कर दिया।
उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार द्वारा छात्रों से बार-बार एडमीशन फीस न वसूले जाने के आदेश के बाद स्कूल संचालक मनमानी पर उतर आए हैं। अभिभावकों ने बताया कि पहले स्कूल में पढने वाले छात्र-छात्राओं की फीस 400 और 500 रूपये प्रतिमाह थी। अभिभावकों ने आरोप लगाया कि स्कूल प्रबंधन ने फीस में दोगुनी बढ़ोतरी करते हुए फीस 900 और 950 कर दी है। घंटो चले हंगामे के बाद भी स्कूल प्रबंधन द्वारा कोई सकारात्मक उत्तर न मिलने के बाद अभिभावकों ने ब्रहस्पतिवार को स्कूल के बाहर धरना देने का एलान किया है। साथ ही डीएम से पूरे प्रकरण की शिकायत की चेतावनी दी है। इस दौरान अमीरूद्दीन, नावेद, शकील मुल्ला, मुस्तकीम, सलीम, देवेन्द्र, जावेद, संदीप कुमार आदि मौजूद रहे।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper