डुप्लीकेट चाबी बनवाकर नौकरानी लगाती रही कारोबारी को चूना, सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

मेरठ। लालकुर्ती पुलिस ने घर की डुप्लीकेट चाबी बनवाकर कारोबारी को लाखों का चूना लगाने वाली नौकरानी को गिरफ्तार किया है। दरअसल, लगातार हो रही चोरियों से आजिज गृहस्वामी ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवाई तो मामले का खुलासा हुआ।


बेगमबाग निवासी कारोबारी अंकुर अरोड़ा के अनुसार उनके घर पर सदर दुर्गाबाड़ी निवासी कौशल्या नाम की महिला साफ-सफाई का काम करती है। बीते कई माह से अंकुर के घर से भारी मात्रा में कैश और ज्वैलरी गायब हो रही थी। चोरियों से आजिज अंकुर ने घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवाई तो कौशल्या को अपने बंद घर का ताला खोलते देख हैरान रह गए। अंकुर ने घटना की जानकारी पुलिस को देते हुए सीसीटीवी फुटेज भी सौंपी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लेकर उससे सख्ती से पूछताछ की, तो महिला टूट गई।
कौशल्या ने बताया कि उसने अंकुर ने घर की डुप्लीकेट चाबी बनवा ली थी। अंकुर के परिवार के घर पर न होने पर वह डुप्लीकेट चाबी से घर का ताला खोलकर कैश और ज्वैलरी चुराती थी। पुलिस ने महिला के पास से चोरी का काफी माल भी बरामद किया है। जानकारी के अनुसार महिला का पुत्र भी दिल्ली से लूट के मामले में जेल में है। कारोबारी ने महिला के खिलाफ तहरीर दी है।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper