पग घुंघरू बांध में प्रतिभागियों ने बिखेरा प्रतिभा का जलवा

सहारनपुर। सहारनपुर सिटीजन फाउंडेशन द्वारा आयोजित सांस्कृतिक संध्या पग घुंघरू बांध में सैंकड़ों बच्चों ने खूब मस्ती का धमाल मचाते हुए अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। उधर परिधान उत्सव उभरते सितारे में मुकुल एवं शीबा अंसारी विजेता घोषित किए गए।
शारदा नगर स्थित सैंट मैरी गल्र्स एकेडमी में आयोजित कार्यक्रम का शुभारम्भ रामराजीव सिंघल, सुषमा बजाज, सौरभ बजाज, सुभाष अग्रवाल, सुरेंद्र चैहान व मधुर बजाज ने मां सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्जवलित करके किया। राइजिंग दिवा डांस एकेडमी एवं ओम डांस एकेडमी के बच्चों ने अपने अनूठे अंदाज में ईश वंदना प्रस्तुत कर खूब वाहवाही लूटी। इसके बाद कोरियोग्राफर प्रिया बजाज के निर्देशन में खालसा पब्लिक स्कूल व बजाज इंटरनेशनल के बच्चों ने अपनी प्रस्तुतियों से खूब तालियां बटोरी और जैसे ही हकीकत नगर की रेलगाड़ी बनकर छोटे-छोटे बच्चों ने अपने अंदाज में नृत्यु प्रस्तुत किया गया तो पूरे सभागार में एक ही आवाज गूंजी वाह क्या बात है!
राइजिंग दिवा डांस एकेडमी के 100 से अधिक बच्चों ने चेयर डांस, पल्लू लटके, भांगड़ा, क्लासिकल व घुमर नृत्य प्रस्तुत किया।
कार्यक्रम में उस समय एक नया अंदाज नजर आया जब छोटे-छोटे बच्चों की मम्मियों ने मंच पर आकर प्रिया बजाज के निर्देशन में एक से बढ़कर एक नृत्य प्रस्तुति दी।
ओम डांस एकेडमी की कोरियोग्राफर शिवानी सिंघल के निर्देशन में एसके किड्स, जोली एकेडमी व टेंडर फिट के बच्चों ने अपनी प्रस्तुतियों से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। इंटरनेशनल फैशन एकेडमी द्वारा आयोजित उभरते सितारे 2018 में फैशन डिजाइनर पूजा सिंघल द्वारा डिजाइन की गई ड्रैस में जब प्रतिभागियों ने रैम्प पर कैटवाक किया तो पूरे सभागार में तालियां गूंज उठी थी।
एकेडमी के हरीश अरोड़ा, मनमीत अरोड़ा व अंकित कुमार ने मुकुल को मिस्टर सहारनपुर व शीबा अंसारी को मिस सहारनपुर घोषित किया।
कार्यक्रम का संचालन अशोक जैन, राकेश शर्मा व संजय सिंघल ने किया। कार्यक्रम में सिम्पल मकानी, दिवान सिंह, शशांक सिंघल, अनिरूद्ध गुप्ता, पंकज बंसल सहित नगर के गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper