अन्र्तजनपदीय गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार

फिरोजाबाद। क्राइम ब्रान्च टीम व सिरसागंज पुलिस ने संयुक्त रूप से अन्र्तजनपदीय गिरोह के दो लुटेरों को गिरफ्तार कर 2 मई को महिला से लूट और विरोध पर उसके पुत्र को गोली मारकर घायल करने के मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने हजारों की नकदी, तमंचा, बाइक भी बरामद की है।
थाना सिरसागंज क्षेत्र में 2 मई 2018 को स्टेट बैंक आफ इण्डिया से नकदी निकालकर ला रही सिरसाखास निवासी राजकुमार से बदमाशों ने तमंचे की नोक पर 50, 500 की नकदी लूट की थी। महिला के पुत्र मोनू ने जव विरोध किया तो उसे गोली मार दी थी जिससे वह घायल हो गया था। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश में लगी थी। इसी क्रम में क्राइम ब्राच प्रभारी कुलदीप सिंह को सूचना मिली कि सिरसागंज में लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश किसी अन्य घटना को अंजाम देने के लिये नगला राधे मोड पर खडे हुये है। क्राइम ब्रांच टीम ने थाना प्रभारी सिरसागंज के साथ घेराबंदी करते हुये दो बदमाशों को पकड लिया। पुलिस ने इनके कब्जे से लूट की 19900 की नकदी, तमन्चा, कारतूस और चोरी की बाइक बरामद की है। पुलिस ने पकडे गये लुटेरों के नाम इमामुद्दीन पुत्र कमरूद्दीन व आमिर पुत्र सलीम, निवासीगण कमालपुर, थाना फरिहा जिला फिरोजाबाद बताये है।
बरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राहुल यादुवेन्द्र ने बताया कि इनके साथी सोनू व एक अन्य अभी फरार है। जिनकी तलाश में दबिशें दी जा रही है। पकडे गये बदमाश अन्र्तजनपदीय गिरोह के सदस्य होने के साथ शातिर अपराधी है। जिनका आपराधिक इतिहास है। इस गैंग के बदमाश बैंकों से नकदी निकालकर ले जा रहे लोगों की रैकी कर उन्हे लूट का शिकार बनाते है। विरोध पर यह गोली मारने से भी नही चूकते है।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper