बार—बार बुलाये जाने से गुस्साई पत्नी ने गुप्तांग पर हमला कर पति को किया मरणासन्न

लखनऊ। मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में दूसरे के घर गयी पत्नी को बार-बार आवाज लगाकर बुलाना एक पति को मंहगा पड़ गया। आवाजों से गुस्साई पत्नी घर में आते ही उस पर टूट पड़ी और पति के गुप्तांग पर कई बार हमला कर उसे गंभीर रूप से चोटिल कर दिया। जिससे वह मरणासन्न स्थित में पहुचं गया। पति की शिकायत पर पत्नी के विरूद्घ थाने में मामला दर्ज कराया है। घायल पति को उपचार के लिए पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया है।


मामला पुरहिया के मजरा राजाखेडा गांव का है यहां के रहने वाले अवनीत कुमार उर्फ रूपम के मुताबिक शुक्रवार सुबह उनकी पत्नी पड़ोस के घर में आग ताप रही थी। इस दौरान पति अवनीत ने पत्नी मंजू को घर पर बुलाने के लिये कई आवाजें दी। बार-बार बुलाये जाने की आवाज सुनकर अवनीत की पत्नी मंजू क्रोधित हो गयी। वह गुस्से में तमतमाते हुये घर पहुंची और पति से झगड़ा करने लगी। जब पति ने इसका विरोध किया तो पत्नी मंजू ने लात घूसों से उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान उसने पैर के घुटने से पति के गुप्तांगों पर कई वार जोरदार प्रहार कर दिए। जिससे पति चीखता हुआ जमीन पर जा गिरा।

चीख पुकार की आवाज सुन परिवार के अन्य सदस्यों के साथ आसपास के लोग एकत्र हो गए। जिसके बाद घायल पति ग्रामीणों व परिवारजन के अन्य सदस्यों के साथ निगोहां थाने लेकर पहुंचे। जहां पर उसने पत्नी के विरुद्ध तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर घायल पति को उपचार के लिए सीएचसी मोहनलालगंज में भर्ती कराया। एसआई टीबी सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है।मामले की जांच की जा रही है।

=>
loading...
E-Paper