जानें क्यों, 12 दिसंबर को शादी कर सकते हैं विराट-अनुष्का…

टीम इंडिया से किसी को भी इनवाइट नहीं किया गया है उनका रिसेप्शन 21 दिसंबर को होगा हालांकि अनुष्का के स्पोक्सपर्सन ने इन खबरों का खंडन किया है हालांकि 5 ऐसे संकेत भी सामने आ रहे हैं जो शादी होने की गवाही देते नजर आते हैं। क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की कथित शादी की खबरें बुधवार से सुर्खियां बटोर रही हैं सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि दोनों 12 दिसंबर को इटली के मिलान में शादी करेंगे उनकी शादी का फंक्शन 9 दिसंबर से शुरू होगा।

विराट कोहली के DDCA के कोच राजकुमार शर्मा ने भी पारिवारिक कारणों का हवाला देते हुए दिसंबर में छुट्टी के लिए अप्लाई किया है. हो सकता है उनके कोच इटली रवाना हों और विराट-अनुष्का की शादी में शामिल हों

विराट ने दिसंबर में ली है लंबी छुट्टी:

विराट कोहली ने अक्टूबर में बीसीसीआई से कहा था कि उन्हें किन्हीं निजी कारणों से दिसंबर में छुट्टी चाहिए उसके बाद से ही कयास लगाए जाने लगे थे कि विराट और अनुष्का दिसंबर में शादी कर सकते हैं हालांकि विराट ने कहा था कि उन्हें आराम चाहिए और इसीलिए उन्होंने छुट्टी मांगी है।

इटली जा रहे छुट्टियां मनाने

विराट और अनुष्का ने भले ही शादी की खबरों का खंडन किया है लेकिन दोनों का इटली जाना इस ओर इशारा कर रहा है कि दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

कुछ दिनों पहले दोनों डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी से मिलने पहुंचे थे हो सकता है दोनों अपने वेडिंग आउटफिट के सेलेक्शन के लिए वहां गए हों।

अनुष्का शर्मा के लिए 12 दिसंबर लकी है दरअसल 9 साल पहले 12 दिसंबर को अनुष्का की पहली फिल्म रब ने बना दी जोड़ी रिलीज हुई थी इसी फिल्म से अनुष्का को बॉलीवुड में पहचान मिली थी अनुष्का 12 दिसंबर को लकी मानती हैं शायद इसीलिए वो शादी भी इसी तारीख को कर रही हैं।

विराट और अनुष्का लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं दोनों चार साल पहले एक एड के जरिए मिले थे इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई फिर प्यार और अब ये कपल शादी करने जा रहा है।एक चैट शो में विराट ने कहा था कि अनुष्का ने मुझे बहुत कुछ सिखाया मेरी जिंदगी में उनके आने के बाद से मेरा सेंस अच्छा हुआ है।

=>
loading...
E-Paper