शादी रचाने गई पीडब्ल्यूडी की जेई के घर लाखों की चोरी

लखनऊ। शादी रचाने के लिए परिवार संग पैतृक आवास गई पीडब्ल्यूडी की जूनियर इंजीनियर स्नेहा गुप्ता के इंदिरा नगर के बुद्ध विहार स्थित मकान में सोमवार तड़के चोरों ने धावा बोल दिया। चोर यहां से नकदी समेत लाखों का माल उड़ा ले गए। पुलिस ने जेई के होने वाले पति की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। वारदात के दौरान चोर घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। 16 नवंबर को स्नेहा गुप्ता अपनी मां मंजूषा गुप्ता के साथ शादी रचाने के लिए गोरखपुर स्थित पैतृक आवास गई थी।

पुलिस के मुताबिक सोमवार शाम पड़ोसी उनके लॉन में पेड़ों में पानी डालने के लिए गए तो घर के अंदर प्रवेश द्वार का ताला टूटा देख उसने फोन कर स्नेहा को घटना की जानकारी दी। सूचना पर स्नेहा के होने वाले पति अनिकेश श्रीवास्तव निवासी तकरोही घर पहुंचे। उन्होंने बताया कि अंदर कमरे समेत अलमारियों और बक्सों के ताले टूटे पड़े थे। सारा सामान अस्त-व्यस्त था।

पड़ताल में जानकारी हुई कि चोर 35 हजार की नकदी और करीब तीन लाख के जेवर उठा ले गए। उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पुलिस ने मौके का निरीक्षण कर अनिकेश की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। थानाध्यक्ष मुकुल वर्मा ने बताया कि चोर घर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। फुटेज में दो चोर दिखाई दे रहे हैं। उनकी तलाश की जा रही है। अनिकेश ने बताया कि वह ठेकेदारी करते हैं। तीन दिसंबर को उनकी स्नेहा के साथ गोरखपुर में शादी होनी है।

=>
loading...
E-Paper