जानियें क्यों प्रीति जिंटा ने जड़ दिया लड़को को थप्पड़

नई दिल्ली। हम सभी जानते है की प्रीती जिंटा अपने मन की बात हमेशा खुलकर लोगों के सामने रखती है। वो किसी भी तरह कि बात को कहने से हिचकिचाती नहीं है। बल्कि अपने खुले विचारों को वो लोगों के सामने मजेदार तरीके से पेश करती है। जिससे सुनने वाले को उस बात से हंसी भी आए और उनके बात की गहराई भी समझ में आ जाए। प्रीती के पास हमेशा कुछ नया होता है अपने फैंस को बताने के लिए इस बार भी प्रीती ने महिलाओं से जुड़ी कई तरह की बातों को सामने लाया है। उनका कहना है की बॉलीवुड करियर में भी कई बार ऐसी चीजें आपके सामने आती है जब आपको उन चीजों से खुद को बचाना होता है। इसी के चलते प्रीती ने Eve Teasing के बारे कुछ बाते भी बताई और साथ ही अपने साथ हुए एक घटना के बारे में भी प्रीती ने बताया।

प्रीती ने बताया जब वो स्कूल में थी तब वो एक गर्ल्स स्कूल था जिसक कारण उन्हें Eve Teasing के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। लेकिन जब प्रीती दिल्ली आई तब उनके साथ यहां ऐसी कई घटनाएं होने लगी जिससे प्रीती परेशान हो चुकी थी। पहले कई बार प्रीती के साथ कई बार ऐसा हुआ जब उनके गालों को लेकर उनपे कमेंट किया गया हो, या आखों के लेकर कमेंट किया गया हो प्रीती ये सब काफी समय से झेल रही थी।

एक दिन सारी हदें तब पार हो गई जब दो लड़को ने प्रीती के बैक को टच किया प्रीती से ये सहन नहीं हुआ और प्रीती ने उन दोनों लड़कों को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। लेकिन जब ये बात प्रीती के भाई को पता चली तो उसने प्रीती को ये सब करने से मना किया और मुंबई जाने को कहा। तभीसे प्रीती दिल्ली छोड़कर मुंबई चली गई। मुंबई जाने के बाद शुरु हुआ प्रीती के बॉलीवुड करियर का सफर।

अपने साथ हुई उस अभद्र घटना को याद करते हुए हाल ही में प्रीती ने कहा की ये बेहद शर्म की बात है की ऐसी हरकतें हर रोज लड़कियों के साथ कि जाती है, जिनपर कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है।

=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

E-Paper