लहर में जीतने वाला व्यक्ति नेता नहीं बन सकता -नरेश अग्रवाल

हरदोई 13 नवम्बर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद  नरेश अग्रवाल ने पल्लू बाबू के मिल पर आयोजित एक कार्यकर्ता बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैंने हर दम कहा की जिसके साथ गरीब है उसका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता। चालिस साल की राजनीति में मैंने हमेशा गरीबों का साथ दिया। लहर में जीतने वाला व्यक्ति नेता नहीं बन सकता नेता वही जिसके साथ जनता हो मैंने तो हरदोई की जनता के दिल में जगह बनाई है।
सांसद  ने यह भी कहा कि बीजेपी के लोग अपने साथी का मान-सम्मान नहीं बचा सकते तो वह आप सब का मान-सम्मान क्या बचा पाएंगे। बीजेपी के लोग घोषणा-पत्र छपवाने में बहुत आगे है किसी भी घोषणा-पत्र की शुरूआत आज तक नहीं हुई फिर से एक घोषणा-पत्र जारी कर दिया। मैंने कहा केवल घोषणा-पत्र छापवाने से काम नहीं चलने वाला जनता के बीच आकर बताए किन-किन मुद्दो पर चुनाव लड़ रहे है अभी तक क्या किया? जनता चाहती है विकास, जनता चाहती है मंहगाई कम हो उसका उपज का दाम सही मिले जो मूलभूत जरूरत की चीजें सस्ती हो। उन पर मंहगाई कम हो बेरोजगारी खत्म हो प्रदेश में अमन चैन हो ये सब कहां चला गया मेरी सरकार रही सब कुछ था। भाजपा की सरकार में गुण्डे पनपने लगे हरदोई में मैंने कभी गुण्डे को पनपने नहीं दिया और न ही कभी गुण्डे को शरण दी। हरदोई को हरदम सुरक्षित रखा लोगो को अमन चैन दिलाया। मैं आप लोगो से अपील करने आया हूँ आज पूरे प्रदेश मंे समाजवादी पार्टी की लहर चल रही है प्रदेश की जनता अखिलेश यादव के प्रति फिर से पूरा मन बना लिया है। आप लोगो भी 22 तारीख को पार्टी प्रत्याशी मधुर मिश्रा को इतने भारी मतों से जिता देना कि हरदोई जिले का नाम पूरे प्रदेश में नम्बर 1 पर रहे।
बैठक की अध्यक्षता राजाराम गुप्ता प्रधान साबिरपुर ने की इस बैठक में प्रमुख रूप से राकेश अग्रवाल , पवन गुप्ता, राधेश्याम गुप्ता, भजन लाल गुप्ता, संजीव सिंह, अचल अग्रवाल, संतोष गुप्ता, रामदास गुप्ता, सुशील गुप्ता, लक्ष्मण प्रसाद, ब्रजकिशोर, संदीप, दीपक, उत्तम, आदित्य आदि सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

=>
loading...
E-Paper