​48 वे इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ इंडिया में “मर्डर ऑन ओरिएंट एक्सप्रेस” का होगा प्रीमियर!

अगाथा क्रिस्टी के बेस्टसेलिंग उपन्यास – मर्डर ऑन द ओरियंट एक्सप्रेस ​को ​24 ​नवंबर को भारतीय सिनेमा में रिलीज होने वाली ब्रांड नई फिल्म का अनुकूलन है ​ हालांकि​ यह मर्डर मिस्ट्री ​फिल्म पहले 48 वें इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ इंडिया में प्रीमियर होगा।

​यूरोप के माध्यम से एक शानदार रेलगाड़ी की सवारी के रूप में शुरू होने के साथ-साथ, कभी भी सबसे स्टाइलिश, रहस्यमय और रोमांचकारी रहस्यों सामने आते जाते है। मर्डर ऑन ओरिएंट एक्सप्रेस ,एक ट्रेन पर फंसे तेरह अजनबियों की कहानी है, जैसा कि हत्यारे के हमले से पहले की पहेली हल करने के लिए जासूस हरक्यूल पोयरॉट आगे आते है।

​यह फिल्म 21 नवंबर को फेस्टिवल में प्रीमियर होगा और इफ्फी 2017 में “वर्ल्ड ऑफ सिनेमा” सेक्शन में स्क्रीनिंग की जाएगी ।भारत सरकार द्वारा आयोजित 48 वे इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल ​(इफ्फी 2017 ),​20 नवंबर से ​​28,2017 को गोवा ​के ​समुद्र तट राज्य में आयोजित होने जा रहा है।

​इस साल फेस्टिवल की थीम है ” ​सेलेब्रेटिंग द फ्यूचर ऑफ़ सिनेमा” – ब्रिंगिंग यंगस्टर्स द बेस्ट माइंडस ऑफ़ द सिनेमेटिक वर्ल्ड “मर्डर ऑन ओरिएंट एक्सप्रेस” के बारे में मर्डर ऑन ओरिएंट एक्सप्रेस कैनेथ ब्रैनाग द्वारा निर्देशित ​2017 का एक ​अमेरिकन रहस्य ​ड्रामा
फिल्म है ​जिस की पटकथा माइकल ग्रीन​ ​ने लिखा है ​यह अगाथा क्रिस्टी द्वारा लिखे ​1934 ​के उपन्यास पर आधारित है। फिल्मों में सहायक भूमिकाओं में टॉम बाटेमैन, पेनेलोप क्रूज़, विलियम डैफो, जुडी डेन्च, जॉनी डेप, जोश गाद, डेरेक जैकोबी, लेस्ली ओडोम जूनियर, मिशेल पैफ़िफ़र और डेज़ी रिडले के साथ हरक्यूल पोरॉट के रूप में ब्रानाग ​अहम किरदार निभाता ​हुए नजर आएंगे। यह फिल्म क्रिस्टी के उपन्यास का चौथा अनुकूलन है

​-दिनेश जाला

 

=>
loading...
E-Paper