इस HOT हसीना का किलर फिगर, मचलेगा दिल, देखिए तस्वींरे

लंदन। केली ब्रूक के फिगर को साइंटिस्ट्स ने सबित किया है कि सही और बेस्ट कहा है। पीछे कुछ वजहें भी हैं। वैज्ञानिंकों ने कहा कि न तो कैली दुबली हैं और न ही मोटी हैं। उनके शरीर का हर एक हिस्सा ठीक है। वह हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है। सोशल साइट पर चहलका मचा देती है।

घंटों तक जिम में पसीना बहाना खूब कसरत करना सुबह-सुबह मॉर्निग वॉक या रनिंग करना और न जाने क्या-क्या चीजें लोग अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए करते हैं। मॉडल और टीवी प्रेजेंटर केली ब्रूक को सोशल साइट पर अपनी हॉट तस्वीरों से हमेशा तहलका मचाती हैं।

टेक्सास यूनिवर्सिटी के साइंटिस्ट्स ने एक रिसर्च की है। इस रिसर्च के जरिए इस बात का पता लगाया गया है कि दुनिया में किस महिला का फिगर सबसे बेस्ट है इस बात का जवाब भी मिल गया है। साइंटिस्ट ने ब्रिटिश मॉडल कैली ब्रूक के फिगर को दुनिया का सबसे बेस्ट फिगर कहा है।

प्लेब्वॉय की पूर्व मॉडल कैली ब्रुक को पसंद करने वालों की दीवानगी का ये आलम है कि सर्वे में शामिल हुए ज्यादातर पुरुष उनके साथ समय बिताने के लिए क्रिसमस उपहार शराब और यहां तक कि शानदार भोजन तक न्योछावर करने को तैयार हैं सन ऑनलाइन की खबर के मुताबिक सर्वे में 33 वर्षीय कैली के बाद चेरिल कोल और हेलेन फलैन्गन दूसरे और तीसरे नंबर पर लोगों की पसंदीदा रहीं।

=>
loading...
E-Paper