ताजमहल को डायनामाइट से उड़ा देगी भाजपा—आजम

रामपुर। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर विधायक मो. आजम खां का कहना है कि भाजपा किसी भी वक्त डायनामाइट लगाकर ताजमहल को गिरा सकती है। जैसे बाबरी मस्जिद को ढहाया गया था। रामपुर में स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से चर्चा कर रहे पूर्व नगर विकास मंत्री आजम खां ने कहा कि जब मंदिर के नाम पर बाबरी मस्जिद गिर सकती है तो हिन्दुस्तान की कोई तारीखी ईबादतगाह नहीं बच सकती। ताजमहल को डायनामाइट से उड़ाना लगभग तय है। उन्होंने कहा कि भाजपा नफरत का माहौल पैदा कर रही है। मुसलमानों के नाम पर राजनीति कर रही है।


आजम ने कहा कि बाबरी मस्जिद टूटने का मामला एक दिन का नहीं था। यह मामला वर्षों से चल रहा है। सुप्रीम कोर्ट का स्टेए हाईकोर्ट का स्टे था। इसके अलावा एकता परिषद का रेगुलेशन था। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का अदालत में हलफनामा था, इसके बाबजूद 6 दिसम्बर 1992 को बाबरी मस्जिद को गिरा दिया गया। उसी तरह ताजमहल को भी डायनामाइट से उड़ाने का माहौल तैयार किया जा रहा है। भाजपा एक दिन ऐसा करके भी दिखा देगी।

ताज महल पर सीएम योगी के बयान पर उन्होंने कहा कि जो भी सरकार द्वारा लीपापोती की जा रही है यह एक ढोंग है। आजम ने कहा कि इस वक़्त पूरी दुनिया का दवाब है क्योंकि ताजमहल दुनिया का सातवां अजूबा है, सिर्फ इसी दवाब की वजह से ताजमहल बचा हुआ है।

=>
loading...
E-Paper