बिग बॉस से बाहर हुई ये मॉडल, जानिए क्यों मिली सजा…

मुंबई। बिग बॉस के मुख्य घर में रह रहे हैं। पड़ोसियों में से जब किसी एक को घर से बाहर करने की बारी आई तो घरवालों ने महजबीं सब्यसाची और लव त्यागी में से लुसिंडा को चुना। दरअसल बिग बॉस ने घरवालों को एक सीक्रेट टास्क दिया था। उन्हें एक दूसरे के रिश्तेदार बनकर मुख्य घर में रहना था और उनकी कोशिश ये होनी थी कि उनके बारे में किसी घरवाले को पता न चले।

इस दौरान उन्हें ये भी दिखाना था कि उनके बीच एक प्रॉपर्टी विवाद चल रहा है। मगर पड़ोसी ऐसा करने में नाकाम रहे इसके बाद बिग बॉस ने पड़ोसियों को इसकी सजा के तौर पर सरप्राइज एविक्शन की घोषणा की।

हालांकि इस टास्क में नाकाम रहने का कारण चारों पड़ोसी ही थे मगर इसका सबसे ज्यादा नुकसान लुसिंडा को हुआ। एविक्शन के बाद इंडियन एक्सप्रेस से खास बातचीत में लुसिंडा निकोलस ने कहा कि उन्हें इस तरह घर से बाहर निकाले जाने का बहुत दुख है। उन्होंने कहा मैं बहुत निराश हूं। लव और महजबी अपने कैरेक्टर में नहीं रह पाए इसलिए हमारा सीक्रेट बाहर आ गया था। मुझे उनकी गलती का हर्जाना भुगतना पड़ा। मुझे बहुत बुरा लग रहा है।

लुसिंडा ने कहा मैं और सब्यसाची कैरेक्टर में थे लव होमोसेक्सुअल कैरेक्टर प्ले करने में कम्फर्टेबल नहीं था और इसलिए जब विकास ने उससे सवाल पूछा तो वो अपने कैरेक्टर में नहीं रह पाया।

=>
loading...
E-Paper