सिर्फ सैफ ही जानते हैं अपनी बेगम के ये 6 सीक्रेट..क्या आप चाहेगे जानना

दुनियाभर से 37 साल की करीना को उनके चाहने वाले उन्हें बधाई दे रहे होंगे। सैफ की बेगम और तैमूर की मां की हर खास बात सुर्खियों में होगी। यही वो मौका है, जब करीना से जुड़ी ऐसी बातें सामने लाई जाएं, जिन्हें शायद उनके फैन भी नहीं जानते होंगे।

हां, शौहर सैफ अली खान और करीना का परिवार इन बातों को जरूर जानता होगा।

पहले करीना का नाम सिद्धिमा था। यह नाम उनके दादा राज कूपर ने तय था। लेकिन करीना की मां प्रेगनेंसी के टाइम पर रशियन नॉवेल ऐना करेनिना पढ़ती थीं। इसी नॉवेल से प्रभावित होकर उन्होंने अपनी बेटी का नाम बाद में करीना तय किया।

यह तो सब जानते हैं कि शादी से पहले करीना कपूर का रिलेशन एक्टर शाहिद कपूर के साथ था। टीवी शो कॉफी विद करण पर करीना ने इस सच को स्वीकार भी किया था।

लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि करियर की शुरुआत में करीना का अफेयर रितिक रोशन के साथ था।

बॉलीवुड में करीना की कैटफाइट दो एक्ट्रेस के साथ रही है। फिल्म अजनबी की शूटिंग के दौरान बिपाशा बासु के साथ उनका टशन था। फिर प्रियंका चोपड़ा को यह कहकर झटका दिया कि उनकी फिल्म फैशन से बेहतर मेरी फिल्म हीरोइन है। करीना और प्रियंका की जंग काफी लम्बी चली थी।

करीना कपूर अपनी फिटनेस के लिए पहचानी जाती हैं। वह रोज सुबह 50 बार सूर्य नमस्कार के साथ तमाम एक्सरसाइज व योग करती हैं। बॉलीवुड में उन्‍होंने ही जीरो फिगर का ट्रेंड शुरू किया।

वैसे, कम ही लोग जानते हैं कि करीना को एक्सरसाइज और जिम से नफरत है। लेकिन अपने करियर के लिए करीना इसे जरूरी मानती हैं।

करीना ने 6 फिल्मफेयर अवार्ड जीते हैं। उन्हें कुछ दस बार फिल्मफेयर के लिए नामित किया गया। उनके नाम पर कई और चुनिंदा अवार्ड भी हैं। मसलन, इंडियाज मोस्ट ब्यूटीफुल वुमन, एशियाज सेक्सिएस्ट वुमन, इंडियाज हॉटेस्ट वुमन।

करीना की एक ही खराब आदत है। वो अक्सर अपने नाखून चबाने लगती हैं। इस आदत को उन्होंने सबके सामने स्वीकार भी किया है।

=>
loading...
E-Paper