महाराष्ट्र के इस भाजपा नेता पर महिला से रेप का आरोप, कई धाराओं में मामला दर्ज

मुंबई। महाराष्ट्र के ठाणे में एक 27 वर्षीय महिला ने कल्याण-डोंबिवली नगर निगम के भारतीय जनता पार्टी के पार्षद दया गायकवाड़ पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि गायकवाड़ ने उनसे शादी का वादा किया था। इतना ही नहीं गायकवाड़ ने महिला से यह भी छिपाया था कि वो शादी शुदा है। उसने गायकवाड़ को कल्याण के एनसीपी महिला विंग प्रमुख अश्विनी धुमल और उनके पति मनोज की मदद से वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप भी लगाया।

पीड़िता महिला का आरोप है कि गायकवाड़ ने धूमल के घर पर ही उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने भारतीय दण्ड संहिता की धारा 376, धारा 323, धारा 504, धारा 506, और धारा 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच जारी है।

वहीं अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने एक बयान में गायकवाड़ ने कहा कि महिला उन पर गलत आरोप लगा रही है। उनका दावा है कि महिला ने उनसे 10 लख रुपए मांगे थे। वो ना दे पाने के कारण महिला उन पर ऐसे आरोप लगा रही है। गायकवाड़ ने भी महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

महिला ने ठाणे पुलिस को बताया कि इसी साल जून में सोशल नेटवर्किंग साइट पर गायकवाड़ से मुलाकात हुई। उसने दावा किया कि 7 जून को टिटवाला में एक लॉज में ले जाया गया जहां उसने शादी का वादा करने के बाद उसके साथ बलात्कार किया। उसने आरोप लगाया कि उसने 16 जून को एक रिसॉर्ट में भी उसके साथ बलात्कार किया था।

महिला ने कहा कि एक बार जब मैंने गायकवाड़ के नंबर फोन किया तो एक महिला ने फोन उठाया और खुद को उसकी पत्नी बताया। जब मैंने इस बारे में गायकवाड़ से पूछा तो उसने उस महिला को तलाक देने की बात कही। उसने कहा कि अश्विनी ने इस मामले को सुलझाने के लिए अपने घर को आमंत्रित किया है, लेकिन गायकवाड़ ने वहां भी उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान अश्विनी और मनोज ने वीडियो बनाया।

 

=>
loading...
E-Paper