‘कंगना’ की कंट्रोवर्सी पर करण ने दिया जवाब, कहा- इस्तेमाल हो रही हैं कंगना

कंगना रनोट ने पिछले दिनों एक टीवी इंटरव्यू में रितिक रोशन से लेकर करण जौहर और आदित्य पंचोली तक को कठघरे में खड़ा किया।

इंडस्ट्री के तमाम लोगों पर आरोप लगाए। उन्होंने अब कंगना अपनी फिल्म सिमरन के कारण चर्चा में हैं।

कंगना ने सिमरन को प्रमोट करने के लिए एआईबी के साथ एक वीडियो ‘The bollywood diva song’नाम से बनाया है। यह पॉपुलर सॉन्ग ‘चीटियां कलाइयां’ का पैरोडी वर्जन है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

कंगना के इस गाने के आने के बाद करण जौहर ने पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘डियर टैलेंट, ‘मैं चाहता हूं कि तुम ओवरकॉन्फ‍िडेंस और भ्रम से दूर रहो। वे लगातार तुम्हारे खिलाफ साजिश कर रहे हैं। आप ये देखती नहीं?’

बता दें कि कंगना बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर करण जौहर पर नेपोटिज्म का आरोप लगा चुकी हैं। उन्होंने करण के ही शो ‘कॉफी विद करण’ में कहा था कि वे भाई-भतीजावाद का झंडा लेकर चलते हैं।

हाल ही में टीवी इंटरव्यू में भी कंगना ने कहा कि वे कभी करण जौहर की फिल्म में काम नहीं करना चाहतीं। उन्होंने करण की एक फिल्म में काम किया था, जो उनके कॅरियर की सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हुई।

15 सितंबर को कंगना की मोस्ट अवेटेड फिल्म सिमरन रिलीज होने वाली है। जिसमें कंगना एक गुजराती लड़की प्रफुल पटेल का किरदार निभा रही हैं।

फिल्म के ट्रेलर में कंगना का मस्तमौला अंदाज दर्शकों को खूब लुभा रहा है। रिलीज से पहले कंगना द्वारा रितिक रोशन, आदित्य पंचोली और करण जौहर के बयानबाजी को उनके फिल्म प्रमोशन का हिस्सा माना गया है।

=>
loading...
E-Paper